बलिया में इस तारिख को आ रही हैं सपना चौधरी और अक्षरा सिंह

0

बलिया डेस्क: सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. पूरे देश में उनके चर्चे और जलवे हैं. हालाँकि उन्हें देश भर में पहचान मिली बिग बॉस में शामिल होने के बाद. उससे पहले भी वह हरियाणवीं डांसर के तौर पर जानी जाती थी लेकिन अब देश भर के अलग अलग हिस्सों में उनके शो का आयोजन आये दिन हुआ करता है.

बहरहाल बड़ी खबर यह है कि वह जल्द ही यूपी के बलिया में आने वाली हैं. खांकी बाबा की पावन तपोस्थली खनवर में आने वाली तारिख 15 दिसंबर को उनका शो होने वाला है. आपको बता दें कि इस दौरान सपना चौधरी के साथ साथ भोजपुरी जगत की मशहूर गायिका अक्षरा सिंह भी मौजूद रहेंगी और अपनी खूबसूरत गायकी से लोगों का मनोरंजन करेंगी.

ऐसे में जब यह दोनों कलाकार का शो एक साथ होने वाला है तो इसके लिए तैयारी भी काफी जोरो शोरों से चल रही है. इसके आयोजन तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और मंच से लेकर हर पहलुओं को ख़ास तरफ से तैयार किया जा रहा है. बहरहाल, अब लोगों को इस कार्यक्रम का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता राजनीति में आने की वजह से भी काफी बढ़ गयी है.

अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. हालाँकि शुरुआत में उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकले भी जताई जा रही थी लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ. अब भाजपा उन्हें दिल्ली में आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल से मोर्चा लेने के लिए भी तैयार कर रही है.

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि डांस और मनोरंजन के क्षेत्र में तो जनता ने उन्हें खूब प्यार दिया और इस मुकाम तक पहुंचा दिया लेकिन क्या जनता का यही प्यार सपना चौधरी को बतौर नेता मिल पाता है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here