बलिया

बलिया- युवक की संदिग्ध मौत बनी मिस्ट्री, हत्या, अलग-अलग बयानों में उलझी पुलिस

बलिया में एक युवक के मौत मिस्ट्री बन गई है। जानकारी के मुताबिक उसे और उसके साथी को गांव के दो लोग एक कार्यक्रम में लेकर गए थे। बाद में उसका साथी बेहोश हालात में और वो सड़क किनारे मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने दूसरे पीड़ित से पूछताछ की तो उसने बताया कि उन दोनों पर कुछ लोगों ने हमला किया था। जबकि मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि कार्यक्रम में ले जाने वालों ने ही हत्या की है। हालांकि पुलिस मामले में जुट गई है।

मामा-भांजे पर हत्या का आरोप- फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली चट्टी के पास चितबड़ागांव निवासी सुधार को शव मिला था। उसके बड़े भाई अनिल को मुंबई में सूचना देकर बुलाया गया। अनिल ने तहरीर देकर बताया कि 20 जुलाई की रात गांव के ही रहने वाले वकील उर्फ बबलू और उसका भांजा रसड़ा के अमहर निवासी अरमान ने फोन कर किसी जन्मदिन पार्टी में जाने के लिए सुधीर को तैयार होने को कहा। कुछ देर बाद दोनों उसको लेने पहुंचे। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरु हुई। कुछ देर बाद सुधीर तथा उसके साथ गांव का ही आदित्य बेहोश मिले। दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर सुधीर की मौत हो गई। अनिल का आरोप है कि वकील और अरमान ने मेरे भाई की हत्या की है।

4-5 लोगों पर हमले का आरोप- घटना के वक्त सुधीर के साथ मौजूद रहे आदित्य ने बताया कि घटना के दिन सुधीर, अरमान के साथ मैं भी सागरपाली गया था। NH-31 से दो-तीन किमी दक्षिण में हम लोग अरमान को छोड़ने पहुंचे। अरमान ने एक घंटे बाद आने की बात कहीं। तो सुधीर और मैं बलिया में खाना खाने चले गए। वहां से हम लोगों ने अरमान को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद हम लोग उसी जगह पर पहुंचे। तो पहले से वहां 4-5लोग मौजूद थे। उन्होंने हम लोगों पर हमला कर दिया। मैं पहले बेहोश हो गया तो आगे का कुछ नहीं देख सका।

​​​​​​​मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस- तहरीर मिलने के बाद पुलिस इस घटना की सभी बिंदुओं से छानबीन कर रही है। रविवार देर शाम सीओ सदर शिवराम कुशवाहा तथा एसओ चितबड़ागांव निहार नंदन सुधीर के घर पहुंचे। उन्होंने घरवालों और मामले से जुड़े अन्य लोगों से बातचीत कर पूरी जानकारी ली। सीओ का कहना है कि मामले की पूरी जांच कर अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। इसके बाद उनके निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Ritu Shahu

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

3 hours ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

6 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

7 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

9 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

1 day ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago