बेल्थरा रोड

बलिया – प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के होनहारो को मिला पुरस्कार

बिल्थरारोड डेस्क :  प्रतिभा खोज प्रतियोगिता 2020 के पुरुस्कार वितरण का आयोजन फतेह बहादुर सिंह शिवशंकर सिंह महाविद्यालय ससना बहादुरपुर द्वारा शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए किया गया।  महाविद्यालय के संस्थापक डॉ शिवशंकर सिंह की स्मृति में बीते 28 दिसम्बर को आयोजित प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के प्रतियोगिता और विचार गोष्ठी में सर्वोच्च स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर मुख्य अतिथि एमएलसी पप्पू सिंह ने महाविद्यालय के संस्थापक स्व0 डॉ शिवशंकर सिंह के कृतित्व व व्यक्तित्व की चर्चा करते हुए कहा कि महाविद्यालय द्वारा संस्थापक जी के स्मृति में इस तरह के किये गए आयोजन के लिए महाविद्यालय के प्रबन्धक रविशंकर सिंह पिक्कू व उपप्रबंधक विवेक सिंह परिहार की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा कि ऐसे प्रतियोगिताओं से छात्रों की प्रतिभा कौशल में नई ऊर्जा मिलती है। और उनके अन्दर निखार आता है। जिससे उन्हें सर्वोच्च शिखर पर पहुँचने का अवसर मिलता है।

वही इस मौके पर आद्याशंकर यादव ने स्व 0 डॉ शिवशंकर सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि यह महाविद्यालय दिनरात आगे की ओर बढ़ रहा है। मुख्य अतिथि द्वारा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले भागलपुर के सुमित गोड़ को डेक्सटॉप कम्प्यूटर और मेडल और द्वितीय स्थान पाने वाले सेंटजेवीयर्स स्कूल पिपरौली बड़ागांव के छात्र अनुज कुमार मौर्य को साइकिल ,प्रशस्ति पत्र तथा तृतीय स्थान पाने वाली सन्ध्या यादव,  सेंट्रल पब्लिक अकेडमी को मोबाइल और अन्य प्रतिभागी छात्रों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में घड़ी दिया गया।

महाविद्यालय की बीए तृतीय वर्ष में प्रथम स्थान लाने वाली पटेल रीना , द्वितीय स्थान पाने वाली छात्रा दिव्या चौधरी, बीकॉम तृतीय वर्ष में प्रियंका गिरी, उम्मे सबीहा को तथा बीएससी तृतीय वर्ष में सर्वाधिक अंक पाने वाली नेहा गुप्ता, शिवांगी, नेहा को भी मेडल देकर सम्मानित किया गया ।

स्टूडेंट्स आफ द ईयर का 11 हजार का पुरस्कार दिव्या को आशुतोष मिश्रा के तरफ से दिया गया।महाविद्यालय के प्रबन्धक रविशंकर सिंह पिक्कू व उपप्रबंधक विवेक सिंह परिहार द्वारा अतिथियों को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की सफलता पर प्रबन्धक पिक्कू सिंह ने आगन्तुको के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिता जी के मार्गदर्शन में इस महाविद्यालय की स्थापना हुई आज उनके आशीर्वाद से यह शिक्षा का मन्दिर अनवरत फल फूल रहा है। कहा कि आगे भी इस तरह का आयोजन होता रहेगा।

इस प्रतिभा सम्मान समारोह में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अजय दुबे, एडवोकेट आशुतोष मिश्र, ग्रेसी जान, डॉ शैलजा राय, प्रशांत जायसवाल मंटू, सुनील कुमार टिंकू,अजय सिंह, हीरेन्द्र बहादुर सिंह, जावेद अनवर, जनार्दन सिंह यादव, सोनू सिंह , धर्मेन्द्र सोनी, प्रवीण नारायण आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव और संचालन तेज बहादुर ने किया।

 

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

14 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

14 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

18 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

22 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

3 days ago