Connect with us

फेफना

बलिया में युवक को गोली मारने का मामला, 25 हजार के इनामी भाजपा नेता ने किया सरेंडर

Published

on

बलिया। रामपुर उदयभान में युवक को गोली मारने वाले आरोपियों में से भाजपा नेता ने कोर्ट में सरेंडर किया। 25 हजार के इनामी आरोपी भानू दुबे ने CJM बलिया की अदालत में सरेंडर किया। वहीं अब बलिया पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में है। बता दें 21 अक्टूबर को रामपुर उदयभान में आयोजित एक पार्टी में विवाद के दौरान युवक को गोली मारी गई थी। घायल युवक का इलाज अभी वाराणसी के बीएचयू में चल रहा है।

युवक को घायल करने के मामले में आरोपी भाजपा नेता फरार चल रहा था। मामले में कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपित छोटू और धीरज पर 10-10 हजार और भाजपा नेता भानू दुबे पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। रामपुर उदयभान में युवकों ने पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें आरोपी भी गए हुए थे। पार्टी में हुए विवाद में पपरमंदापुर निवासी लड्डू खान को गोली मारी गई थी। इसमें गांव के छोटू और धीरज और महाकालपुर निवासी भानू दूबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फेफना

बलिया के जमुना राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुआ “शिक्षक सम्मान समारोह” का आयोजन

Published

on

बलिया के जमुना राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय, चितबड़ागांव एवं हरिशंकर प्रसाद विधि महाविद्यालय, चितबड़ागांव के संयुक्त तत्वावधान में महाविद्यालय के प्रांगण में आज शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर “शिक्षक सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गणेश वंदना गीत छात्र मंजीत पाण्डेय एवं नृत्य छात्रा प्रिती गुप्ता द्वारा प्रस्तुत कर प्रारम्भ हुआ। इसके उपरांत सरस्वती वंदना प्रज्ञा, प्रिया, स्वाति,सरिता के द्वारा प्रस्तुत किया गया।

इसके उपरांत अवकाश प्राप्त शिक्षक श्री हीरानंद सिंह पूर्व प्रवक्ता मर्चेंट इंटर कॉलेज एवं श्री विजय नारायण यादव सेवानिवृत्ति श्री शिव प्रसाद गुप्त इंटर कॉलेज टीका देवरी, नगपुरा को महाविद्यालय के प्रबंधक श्री धर्मात्मानंद जी एवं प्रबंध निदेशक श्री तुषार नन्द जी द्वारा माल्यार्पण एवं अंग वस्त्र एवं पुस्तक से सम्मानित किया गया।

अगले क्रम में विधि पंचम सेमेस्टर के छात्र आर्यन राय द्वारा शिक्षक के सम्मान में ओजस्वी भाषण प्रस्तुत किया गया। महाविद्यालय के छात्र ओंकार प्रसाद, अमरजीत, सर्वेश कुमार, बृजेश कुमार तथा छात्रा खुशबू, अन्य निधि, अल्पना प्रज्ञा, अनुराधा, शिवानी शुक्ला, अनामिका, वैष्णवी, प्रभावती, उषा इत्यादि ने अपने-अपने भाषण, गीत तथा नृत्य इत्यादि प्रस्तुत किया गया। शिक्षक गण की तरफ से डॉ शौकत खान,डॉ उदय नारायण, डॉ विनोद यादव इत्यादि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम में जमुना राम महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अंगद गुप्ता, हरिशंकर प्रसाद विधि महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य श्री अभय श्रीवास्तव के साथ ही साथ डाॅ तेज प्रकाश पांडे, डॉ राकेश पांडेय, अविनाश पांडे, नीरज यादव, प्रीति मिश्रा, डॉ विपिन गुप्ता के साथ ही साथ महाविद्यालय के समस्त शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी मौजूद रहे। सम्मानित शिक्षक द्वारा महाविद्यालय के प्रबंधक जी को क्षेत्र के मालवीय के रूप में सम्बोधित किया गया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक ब्रजेश गुप्ता एवं श्रीमती आरती पाण्डेय द्वारा किया गया।

Continue Reading

फेफना

बलिया नाव हादसे में लापता युवक का शव बरामद

Published

on

बलियाः फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर घाट पर हुए नाव हादसे में एक युवक का शव बरामद किया गया है। युवक नाव हादसे में लापता था। जिसका शव आज एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया।

बता दें कि गंगा नदी के माल्देपुर घाट पर सोमवार की सुबह मुंडन संस्कार के दौरान नाव हादसा हो गया था। नाव पर करीब 30 लोग सवार थे। तीन महिलाओं के शव बरामद हुए है, जिनकी पहचान हो चुकी है। घटना के तत्काल बाद डीएम रवीन्द्र कुमार व एसपी राजकरन नय्यर मौके पर पहुंच गये।

हादसे के बाद कुछ लोग लापता थे, जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम पहुंची। मंगलवार की सुबह एक युवक का शव बरामद कर लिया गया। थानाध्यक्ष फेफना रोहन राकेश ने बताया कि मंगलवार की सुबह बरामद शव की शिनाख्त नवानगर निवासी सुरेन्द्र यादव (32) पुत्र स्व. शिवपूजन यादव के रूप में हुई है।

इधर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल को अलर्ट कर दिया, ताकि घायलों को बेहतर उपचार मिल सके। प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना ऱहा। एनडीआरएफ टीम पहुंच कर लापता की तलाश में जुट गयी।

Continue Reading

featured

चितबड़ागांव नगर पंचायत की मतगणना में धांधली का आरोप, अनशन पर बैठे चेयरमैन प्रत्याशी

Published

on

बलिया। चितबड़ागांव नगर पंचायत के निकाय चुनाव के बाद हुई मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए हारे हुए प्रत्याशी नगर पंचायत कार्यालय परिसर के बाहर तीन दिवसीय अनशन पर बैठे गए हैं। उनका कहना है कि प्रशासन की ओर से की गई धांधली के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी जाएगी।

चुनाव के बाद मतगणना के दिन प्रत्याशियों ने मतगणना में प्रशासन पर धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था जिसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी भाजनी पड़ी थी।

चेयरमैन प्रत्याशी रहे बृज कुमार सिंह और राजू सिंह डब्बू ने प्रशासन पर धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी को सत्ता और एक पूर्व मंत्री के दबाव में फर्जी तरीके से जीत दिलाने दिलाई गई है।

धरने पर बैठे बृज कुमार सिंह का कहना है कि हमारी लड़ाई लोकतांत्रिक तरीके से शुरू है। तीन दिवसीय अनशन के बाद आंदोलन की अगली रणनीति बना कर इस लड़ाई को और आगे ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा सील टूटी मतपेटियों की जबरन गिनती कराई गई। भाजपा प्रत्याशी को जीत दिला दी गई।

इस मामले पर एसडीएम प्रशांत का कहना है कि मतगणना के दौरान आपत्ति करने वाले उम्मीदवारों से बातचीत हुई थी। उस समय वह तय हुआ था कि न्यायालय में वाद दाखिल करेंगे। कोर्ट का जो आदेश आएगा, जिला प्रशासन उसका पालन करेगा।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!