बलिया

बलिया: नगरा में एनकाउंटर की इनसाइड स्टोरी!

बलिया: नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव में किशोरी के साथ  रेप औए हत्या के प्रयास के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई। मुठभेड़ मलप मोड़ के पास रविवार अलसुबह हुई। जिसमें एक मुख्य आरोपी के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद लेकिन घटनास्थल एक्सक्लूसिव तस्वीरें बलिया खबर को हाथ लगी। बलिया खबर ने सबसे पहले इस खबर को ब्रेक किया।

पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी एसपी राजकरन नय्यर के मुताबिक पुलिस टीम पर फायर कर भागते समय जवाबी कार्रवाई के दौरान पैर में गोली लगी है। पुलिस की देखरेख में उपचार हो रहा है। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं बलिया खबर के सूत्रों और स्थानीय लोगों की माने तो मुठभेड़ सुबह 4 बजे हुई हैं । ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने मौका ए वारदात पर घेरा बना रखा था। जहां तक कोई नहीं जा सका। बता दें कि थाना क्षेत्र के सिकरहटा गांव के पास सड़क किनारे शुक्रवार को बेहोशी की हालत में लहूलुहान किशोरी मिली थी। जिसके हाथ की नसें कटी हुई थी।

सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया था व बालिका को बेहतर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को कड़े निर्देश दिये गये थे।

जिसके क्रम में आज दिनांक 16 अक्टूबर को अभियुक्त नौशद अन्सारी पुत्र नसरुद्दीन अन्सारी उर्फ धलाऊ से पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने जुर्म कुबूल कर लिया। जब पुलिस घटना में प्रयुक्त हथियारों व अन्य सामान की निशानदेही कराने पहुंची तो मलप मोड़ से जाने वाले मार्ग पर कुछ दूर नहर पुलिया के पास आरोपी पुलिस बल को झटका देकर भागने लगा। उसने तमंचा निकाल कर पुलिस पर हमला किया। जिसके बाद आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो आरोपी घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र नगरा जनपद बलिया भेजवाया गया तथा अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।  दरअसल दूसरे समुदाय से जुड़ा मामला होने की वजह से क्षेत्र में काफी तनाव बना हुआ है। वहीं गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस नजर बनाए हुए है।

Rashi Srivastav

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

16 hours ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

19 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

20 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

21 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

2 days ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

2 days ago