बलिया

बलिया में सीएम योगी को न दिखे गंदगी, तिरंगे से ढंके गए नाले?

बलिया। एक ओर जहां देश आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। बीजेपी हर घर तिरंगा अभियान चला रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर इस अभियान का असर भी देखने को मिल रहा है। लेकिन बलिया में कुछ और ही तस्वीरें देखने को मिल रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया आए। इसके लिए तैयारी भी खास की गई। शहर में गंदगी नजर न आए इसके लिए नाले को को तिरंगे से छिपा दिया गया है ताकि मुख्यमंत्री की नजर उन पर न पड़े ये हम नहीं बल्कि बलिया में एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जो हकीकत बयान कर रही है।

वहीं इस फोटो पर कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कहा है कि बलिदान दिवस पर तिरंगे का इस्तेमाल सरकार की नाकामी छिपाने के लिए किया गया। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद यूपी कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। UP कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से दो तस्वीरें ट्वीट की है। UP कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ” एक तरफ प्रधानमंत्री तिरंगे के सम्मान की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में तिरंगे का प्रयोग गन्दी नाली और भाजपा सरकार की नाकामी को छिपाने के लिए किया जा रहा है। भाजपा के दोहरे चरित्र को उजागर करती यह तस्वीर बलिया की है।”

वहीं इस तस्वीर को छात्र- युवा फ्रन्ट बलिया के अध्यक्ष अतहर ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है।  “बाग़ी बलिया के सिविल लाइन में एक नाला है। जिसे दस सालों से बनाया जा रहा है, पर आज तक नहीं बन पाया। इस नाले की वजह से पुलिस लाइन में रह रहे लोग और स्टेडियम में जाने वाले युवा लगातार परेशान रहते हैं। आज जिले में माननीय मुख्यमंत्री जी आए थे। फोटो में दिख रहा तिरंगा जोकि नाली को ढकने के लिए इस्तेमाल हुआ है।

ताकि दस सालों से लंबित नाला वो भी शहर के बीचो बीच कहीं माननीय मुख्यमंत्री जी को दिख न जाए। ये सब छोड़िये, क्या नाले को तिरंगे से ढकना अपराध नहीं है? तिरंगे का अपमान देखिये दोस्तों। जिस तिरंगे को पाने के लिए अन गिनत क्रांतिकारीयों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी। उसी का हश्र।”

Ritu Shahu

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

7 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

21 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

21 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

1 day ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago