इस दशहरा जनता ने लगाई भा’जपा विधा’यक की लंका! दुर्गा पंडाल में नहीं घुसने देंगे

0

बेल्थरा डेस्क : यूँ तो सियासत में नेताओं के अपने वादे से मुकरना कोई नई बात नहीं है, लेकिन जब जनता ही बगावत पर उतर जाए तो खबर तो बनती है. तो खबर ये है कि बेल्थारा रोड (Belthara Road) से भाजपा के विधायक (BJP MLA) धनंजय कन्नौजिया (Dhananjay Kannoujia) जो आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं, पर वादे से मुकरने का आरोप लगा है. विधायक की वादाखिलाफी से नाराज़ गाँव वालों ने विधायक को त्यौहार के सीजन में दुर्गा पंडाल (Durga Pandal) में घुसने को मना किया है. नगरा के ताड़ीबड़ागांव (Tadibada Gaon) की दुर्गा पूजन समिति ने बेल्थारा विधायक (Belthara Road MLA) धंनजय कन्नौजिया (Dhananjay Kannoujia) को लेकर पोस्टर (Poster) छपवाया है, जिसमें कहा गया है कि विधायक अपने किये गए वादे से मुकर गए हैं.

जब विधायक के पंडाल में घुसने पर बैन के बारे में मीडिया (Media) ने पूछा तो समिति के लोगों ने बताया कि तीन साल पहले दशहरे पर विधायक जी गांव में आए थे और खुद से ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलाकिंग कराने का वादा किया था, तीन साल बित जाने के बाद भी उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया.  बता दें कि इससे पहले धंनजय कन्नौजिया (Dhananjay Kannoujia) पर लखनऊ (Lucknow) के एक कारोबारी ने नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) करने आरोप लगाया था.

अब इस बीच उनपर इस तरह के आरोप लग रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने जनता से नहीं बल्कि भगवान से वादाखिलाफ़ी की है. फ़िलहाल इलाक़े के लोग अपने विधायक से इस क़दर नाराज़ हैं कि उन्हें अपने बीच देखना भी नहीं चाह रहे हैं. पूरे शहर में पोस्टर्स (Poster) की फ़ोटो ख़ूब वायरल (Viral) हो रही है और लोगों की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं.

अपने ऊपर लग रहे इस तरह के आरोप और लोगों की नाराज़गी पर विधायक धनंजय (Dhananjay Kannoujia) की तरफ़ से फ़िलहाल कोई सफ़ाई नहीं आयी है. वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि लोगों के साफ़ मना करने के बाद विधायक धनंजय कन्नौजिया (Dhananjay Kannoujia) इस बार दुर्गा पंडाल में आते हैं या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here