Connect with us

बेल्थरा रोड

सत्य प्रकाश जायसवाल बने बसपा के विधानसभा अध्यक्ष

Published

on

बलिया– बहुजन समाजपार्टी के बेल्थरा रोड विधानसभा के अध्यक्ष पद पर सत्य प्रकाश जायसवाल को मनोनीत किया गया है। बसपा के युवा नेता सत्य प्रकाश वार्ड नं 25 से जिला पंचायत सदस्य भी है। बता दें की सत्य प्रकाश जायसवाल को सर्वसम्मत से कार्यकर्ताओ ने निर्वीरोध अध्यक्ष चुना ।

बसपा की बैठक में नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए पार्टी संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया। चुनाव के समय आजमगढ़ मण्डल के मुख्य जोन कोआर्डिनेटर हरिश्चन्द गौतम के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद सेहरा विक्रमा प्रसाद मौर्य अरबिन्द गौतम भोला राम असलम वारसी आदि विधान सभा के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैठक में क्षेत्र के सभी सेक्टर अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं और बूथ के पदाधिकारियों ने नवनियुक्त पदाधिकारियो को माला पहना कर स्वागत किया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बलिया स्पेशल

बलिया के इस गांव के खेत में मिला किशोर का अधजला शव, सनसनी….

Published

on

बेल्थरारोड. उभांव थाना क्षेत्र के पिपरौली बड़ागांव के मौजा टेकनपुरा में शनिवार की सुबह एक किशोर का शव खेत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना के बाद सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. लोगों ने पुलिस को भी मोबाइल से इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर उभांव थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गये. शव के दोनों पैर का अधिकांश हिस्सा जानवर खा चुके थे. इस दौरान पर पहुंचे पिता जब अपने ही बेटे का शव देखे तो दहाड़े मारकर रोने लगे. उन्हें आसपास के लोगों ले किसी तरह से शांत कराया. पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया.
उभांव थाना क्षेत्र के पिपरौली बड़ागांव के मौजा टेकनपुरा में शनिवार की सुबह उभांव थाना क्षेत्र के पिपरौली बड़ागांव के मौजा टेकनपुरा में शैलेश (17) पुत्र विजय शंकर का शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उसका पूरा शरीर जला हुआ था. इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. दोनों पैर का अधिकांश हिस्सा जानवर खा चुके थे. सूचना पर पहुंचे पिता विजयशंकर बेटे का शव देख दहाड़े मार कर रोने लगे. लोगों ने किसी तरह से पिता को शांत कराया. पुलिस भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. मृतक के पिता की मानें तो मृत युवक की मानसिक दशा ठीक नहीं चल रही थी. वह कई दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था. इसी बीच किसी बात को लेकर वह गुरुवार की शाम से गायब हो गया था. जिसकी तलाश चल रही थी. उभांव थानाध्यक्ष योगेन्द्र बहादुर सिंह से मृत युवक के पिता विजय शंकर ने अनुरोध किया कि वह किसी प्रकार की पुलिस कार्यवाही नहीं चाहता है. इसमें किसी का दोष नही है. पुलिस ने प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल रहमान व ग्रामवासियों की मौजूदगी में शव का पंचायतनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

Continue Reading

featured

भाजपा नेता को लॉकडाउन का पालन पाठ पढ़ाना पड़ा महँगा, हटाए गए तहसीलदार

Published

on

बेल्थरा रोड डेस्क : लॉकडाउन और महामारी के बीच एक तरफ़ जहाँ प्रशासन और पुलिस के काम को सराहा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ़ अपने बलिया के बेलथरा रोड में लॉकडाउन का पालन करवाने की वजह से तहसीलदार बेल्थरा रोड को काम से हटा दिया गया है.

दरअसल तहसीलदार बेल्थररोड पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सतीश कुiमार गुप्ता ने पीटने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उनके ख़िलाफ़ यह एक्शन किया गया है और अगले आदेश तक उन्हें कलेक्ट्रेट बलिया में संचालित नियंत्रण कक्ष, कोविड 19 में बतौर नोडल अधिकारी संबद्ध दिया गया है.

सतीश  कुमार गुप्ता का कहना है कि वह बिल्थरारोड सीएचसी अधीक्षक डॉ. जीपी चौधरी से सैनिटाइजर लेने गए थे.

वापस लौटने के दौरान चौधरी चरण सिंह तिराहे पर पहले से मौजूद तहसीलदार जितेन्द्र कुमार सिंह ने रोककर गली दो और 10 डंडे मारे.

वहीं तहसीलदार का कहना है कि सत्ता के घमंड में ग्राम प्रधान ने अनर्गल टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि पीटने का आरोप ग़लत है. हम बस सख़्ती से लॉकडाउन के नियम का पालन करा रहे हैं.

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया पु’लि’स का बे’र’ह’म चे’हरा, महि’ला’ओं को पी’टा, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

बलिया पुलिस की बेरहमी एक बार फिर सामने आई है जिसका वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। वायरल विडियो के मुताबिक कुछ पुलिसवाले बड़ी बेरहमी से महिलाओं काे पीट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक किसी मामले में घर पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्यों को एक साथ जमकर पीटा।

मामला बलिया के उभाव थाना क्षेत्र के तेलमा जमलुदीन गांव का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक परिवार के पुरुष और महिला के साथ कुछ पुलिस वाले मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं लात घुसों से पिटती एक महिला अपनी जान बचाकर भागते नजर आ रही है। वायरल वीडियो में पीड़ित महिला मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी बैच के साथ बता रही है कि मोटरसाइकिल से आये पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ घर मे तांडव मचाया बल्कि महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किए।

पीड़ित महिला का कहना है कि उसका जेठ विदेश रहता था और वहां से पैसा भेजा करता था। जिसे घर बनाने में खर्च किया गया है, लेकिन अब वह पैसे वापस मांग रहा है। इस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी और लड़ाई झगड़ा भी कर चुका है। बुधवार रात को इसी मामले में पुलिस घर आई थी और बड़ी बेरहमी के साथ उन्होंने सबको मारा है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से जब पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर मना करते हुए कहा कि हमारे नजर में ऐसा कोई वीडियो नहीं है। फिलहाल वीडियो की जांच की जाएगी और जब उनसे उभाव थाने में किसी तेलमा जमलुदीन गांव के दर्ज किसी मामले के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि बुधवार एक मामला दर्ज किया गया है।

जिसमें एक महिला और पुरूष ने अपने मात-पिता और भाई पर घर से बाहर निकालने का मामला दर्ज कराया है, और जब वह घर वापिस गए तब परिजनों द्वारा उनको कमरे में बंदकर तेल डालकर जलाने का प्रयास किया गया।परिजनों ने गेट पर कपड़े में आग लगा दिया ताकि कोई अंदर ना आ सके। घटना के मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी बचाया गया और आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस आगे कि कार्रवाई कर रही है, और आरोपी महिलाओं को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस वीडियो की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

Trending