बलिया स्पेशल

बलिया से मेरठ जाने के लिये निकला था युवक, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

बलिया। शहर से सटे अमृतपाली रेलवे क्रासिंग के पास रेल पटरी पर मिली दो लाशों में से युवक की पहचान होने के बाद दोहरे मौत की कहानी बदलती दिख रही है। पुलिस का ट्रेन से गिरने का दावा भी कमजोर पड़ गया है। फिलहाल हत्या व आत्महत्या दोनों बिंदुओं से इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है। .

घर से मेरठ जाने के लिये निकला पचखोरा निवासी कन्हैया के साथ मिली युवती की लाश किसकी है, यह अबभी पहेली है। कन्हैया के शव के पास से मोबाइल तो मिला है लेकिन उसका सिम कार्ड गायब है जो इस मामले के दूसरे पहलू की ओर इशारा कर रहा है। लड़की के बारे में युवक के परिवार के लोग भी पूरी तरह से अनिभिज्ञता जता रहे हैं। चर्चा इस बात की है कि लड़की उसके किसी रिश्तेदारी की है, हालांकि परिवार के लोग इस बात को खरिज कर रहे हैं। .

जिला मुख्यालय के अमृतपाली रेलवे क्रासिंग के पास रेल पटरी पर मिले शव की पहचान इलाके के पचखोरा निवासी कन्हैया के रुप में हुई।.

शिनाख्त होने के बाद से पूरा परिवार गमगीन है तथा गांव में शोक पसरा हुआ है। हालांकि युवक के साथ मृत मिली युवती की पहचान नहीं होने से मामला अबभी उलझा है।.

पचखोरा गांव के रहने वाले सुदर्शन राम के पांच संतानों में रामप्रकाश उर्फ कन्हैया सबसे छोटा था। आर्थिक रुप से बेहद कमजोर परिवार से ताल्लुक रखने वाले कन्हैया के बड़े भाई मदन की करीब पांच साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। बाकी दो भाईयों व एक बहन की शादी हो चुकी है। पढ़ाई में होनहार कन्हैया एमए करने के बाद मेरठ के प्राईवेट कॉलेज से बीएड कर रहा था। वह पिछले काफी दिनों से गांव पर ही था। सोमवार की शाम को परिजनों से चार हजार रुपये लेकर वह घर से मेरठ जाने के लिये निकला। इसके बाद उसका घरवालों से सम्पर्क नहीं हो सका। परिवार के लोगों से वह खुद फोन कर बातचीत करता था। परिजन इस बात से आश्वस्त थे कि कन्हैया मेरठ में होगा। इसी बीच, बुधवार को कोतवाली पुलिस पचखोरा पहुंची तथा मौत होने की सूचना दी। पुलिस के साथ पहुंचे परिवार के लोगों ने उसकी पहचान की। घरवालों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया। .

कन्हैया के परिवार के अधिकांश सदस्य अनपढ़ है, जबकि वह बीएड करने से पहले रतसर के प्राईवेट स्कूल में पढ़ाने का काम करता था। खुद के पढ़ाई के लिये पैसा जुटाने के उद्देश्य से कन्हैया ट्यूशन भी पढ़ाता था। करीब 26 वर्षीय कन्हैया की शादी की भी कई चर्चा हुई लेकिन उसका कहना था जब तक वह अपने पैरो पर खड़ा नहीं हो जाता शादी नहीं करेगा। युवक की शव की पहचान होने के बाद युवती की पहचान करने में पुलिस लगी है। .

बलिया। शहर से सटे अमृतपाली रेलवे क्रासिंग के पास रेल पटरी पर मिली दो लाशों में से युवक की पहचान होने के बाद दोहरे मौत की कहानी बदलती दिख रही है। पुलिस का ट्रेन से गिरने का दावा भी कमजोर पड़ गया है। फिलहाल हत्या व आत्महत्या दोनों बिंदुओं से इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है। .

घर से मेरठ जाने के लिये निकला पचखोरा निवासी कन्हैया के साथ मिली युवती की लाश किसकी है, यह अबभी पहेली है। कन्हैया के शव के पास से मोबाइल तो मिला है लेकिन उसका सिम कार्ड गायब है जो इस मामले के दूसरे पहलू की ओर इशारा कर रहा है। लड़की के बारे में युवक के परिवार के लोग भी पूरी तरह से अनिभिज्ञता जता रहे हैं। चर्चा इस बात की है कि लड़की उसके किसी रिश्तेदारी की है, हालांकि परिवार के लोग इस बात को खरिज कर रहे हैं। .

दो लाशों में से युवक की पहचान होने के बाद दोहरे मौत की कहानी बदलती दिख रही है। पुलिस का ट्रेन से गिरने का दावा भी कमजोर पड़ गया है। फिलहाल हत्या व आत्महत्या दोनों बिंदुओं से इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है। .

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

43 mins ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

1 hour ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

3 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

20 hours ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

22 hours ago

बलिया के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में हुआ विज्ञान की चुनौती प्रतियोगिता का आयोजन

बलिया के चितबड़ागांव के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में विभिन्न तरह के आयोजन होते रहते हैं।…

1 day ago