Connect with us

बेल्थरा रोड

बेल्थरारोड से बसपा प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश का तूफानी जनसंपर्क जारी

Published

on

बलियाः विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में पूरे जिले में जोरों शोरो से प्रचार प्रसार अभियान चल रहा है। बलिया में छटवें चरण में मतदान होना है। ऐसे में सभी दलों के समर्थक अपने उम्मीदवार को विधानसभा में विजय पताका लहराने के लिए जी-जान से लग गए है, वही जो नाम जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है, वह हैं बेल्थरारोड से बसपा के प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश।

प्रवीण प्रकाश का तूफानी दौरान चर्चा में है। वह धुआंदार तरीके से जनसंपर्क में जुटे हैं। वह हर रोज अपने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पहुंचकर मतदाताओं से बातचीत कर रहे हैं। उन्हें मौजूदा सरकार की खामियां गिना रहे हैं तो वहीं बसपा की सरकार बनाने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं प्रवीण प्रकाश को लोगों का भी भरपूर आर्शीवाद मिल रहा है।

प्रवीण प्रकाश बच्चे, बुजुर्ग, महिलाओं सभी के बीच पहुंचकर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं और जीत दर्ज करने के बाद बेल्थरारोड का विकास प्लान भी बता रहे हैं। वहीं उनके तूफानी जनसंपर्क को देखते हुए अन्य पार्टी के प्रत्याशियों के चेहरे पर बैचेनी नजर आ रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बेल्थरा रोड

बेल्थरारोड में बसपा प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश ने जनसंपर्क कर मांगे वोट

Published

on

बेलथरा रोड। छठवें चरण की वोटिंग के लिए अब कुछ ही समय बाकी है। जिले की सातों विधानसभा क्षेत्र में चुनाव अब अंतिम मोड़ पर है। बिल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र में ही सभी प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। आज बसपा प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश ने भी गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर वोट की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनता से विकास का वादा कर बसपा के पक्ष में वोट की अपील की।

बसपा प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश ने गांवों और टोलों में जनसंपर्क किया। प्रवीण प्रकाश ने बिल्थरारोड, तिरनई, इमिलिया, रोडवेज में लोगों से मुलाकात कर बसपा का साथ देने की अपील की। प्रवीण ने पड़सरा, बराइच, करौंधी, तिरनई, पिपरौली बड़ा, जमीन परसरा, तुर्तीपार, खैरा, बिल्थरारोड में जनसंपर्क किया। उन्होंने जनता से अपील की कि वह ज्यादा से ज्यादा बसपा के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाए।

जनसंपर्क के दौरान औसाफ आलम चांद भाई, शैलेंद्र महाराज, ओमप्रकाश सिंह, अमरनाथ सिंह, सोनू फरसाटार, राजू सिंह, इमरोज, ललन राम, लडन, बबलू प्रधान, रमेश गुप्ता, ओमप्रकाश चौहान, कालीचरण राजभर आदि मौजूद थे।

Continue Reading

featured

रूस-यूक्रेन जंग: यूक्रेन में फसे बलिया के यासीर और मनीष, जल्द वापसी की दुआ

Published

on

बलिया। रूस-यूक्रेन में जंग छिड़ने के बाद अब यूक्रेन में फंसे भारतीयों की चिंता बढ़ गई है। यूक्रेन पढ़ने गए बड़ी संख्या में भारतीय छात्र में यूक्रेन में फंसे हुए हैं। हालांकि सभी को सुरक्षित लाने की कोशिश भारत सरकार कर रही है। अबतक जानकारी के मुताबिक बलिया के दो नौजवान फसे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक बेल्थरारोड के रहने वाले यासीर रफीक भी यूक्रेन में फंसे हैं जो MBBS की पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन गए थे।  वहीं नगरा के मनीष जायसवाल भी भी यूक्रेन में फसे हुए हैं। जिन्हें सही सलामत घर वापस लाने की दुआ की जा रही है।

बता दें यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद यूक्रेन में एयर स्पेस बंद कर दिया गया। जिससे भारतीय नागरिकों को एयर लिफ्ट करने जा रही एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट को भी रास्ते से वापस लौटना पड़ा है। हालांकि केंद्र सरकार ने यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए प्लान-B पर काम शुरू कर दिया है।

सरकार ने कहा है कि अपने नागरिकों को निकालने के लिए वैकल्पिक रास्तों पर मंथन किया जा रहा है। सरकार ने तब तक यूक्रेन में मौजूद भारतीय नागरिकों और यहां उनके परिजनों से हौसला बनाए रखने की अपील की है। उधर, कीव में इंडियन एंबेसेडर ने भी लड़ाई के कारण एम्बेसी बंद नहीं किए जाने की घोषणा की है।

वहीं केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने कहा कि विदेश मंत्रालय यूक्रेन से छात्रों सहित लगभग 18,000 भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए कदम उठा रहा है। यूक्रेन में हवाई क्षेत्र बंद है, इसलिए भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए प्लान-B पर काम चल रहा है और वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है। केंद्र सरकार सभी भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी, इसलिए छात्र और अभिभावक घबराएं नहीं।

Continue Reading

Uncategorized

BSP प्रत्याशी बोले- मैं बेल्थरारोड का बेटा, करूंगा विकास

Published

on

बलिया में विधानसभा चुनाव की जंग अब बिल्कुल आखिरी मोड़ कर है ऐसे में नेता सभी हथकंडे अपना रहे हैं और अपनी सुनिश्चित करने की ओर आगे बढ़ रहे हैं। बेल्थरारोड से बसपा प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश ने भी जनता का दिल जीतने की कोशिश की। उन्होंने प्रचार के दौरान कहा कि मैं बेल्थरारोड विधानसभा का बेटा हूं। मैं हमेशा आपके पास ही रहूंगा। अन्य दलों के प्रत्याशी जहां से आए हैं वह चुनाव बाद वहीं चले जाएंगे। मैं हमेशा आपके बीच रहूंगा। इस दौरान उन्होंने प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए।

बता दें भाजपा छोड़ बसपा के टिकट से चुनाव मैदान में प्रत्याशी प्रवीण प्रकाश उतरे हैं। और वह स्थानीय बस स्टेशन पर मंगलवार को आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रशासन पर परेशान करने का आरोप भी लगाया। कहा- उन्हें प्रचार से रोका जा रहा है। पिछले 10 सालों से जो यहां की स्थिति थी वह आज भी बहाल है। सभी लिंक सड़कें बदहाल हैं। बहन मायावती के समय जो कानून व्यवस्था की स्थिति थी वह कहीं नजर नहीं आ रही। गरीबों का हर जगह शोषण जारी है। कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो बेल्थरारोड में विकास की गंगा बहेगी।

वहीं नुक्कड़ सभा को विधानसभा अध्यक्ष सत्य प्रकाश जायसवाल, चंद्रदेव राम, विनोद सेहरा, असलम वारसी, विक्रमा मौर्य, भोला भाई, लल्लन राम पूर्व प्रधान, चंद्रदेव राम, विजय नाथ गोंड, अनूप गुप्ता, लोकगीत कलाकार रविंदर यादव, वीरेंद्र प्रसाद, दीपक कुमार, सूबेदार, सिद्धू गौतम, रितेश कुमार गौतम दुर्गेश अंबेडकर अनिकेत उर्फ डीके मनोज कुमार सब्बू, गौतम, अशफाक हसन, विक्रमा प्रसाद मौर्या, दीपक कुमार, रमेश मिश्र, श्रीप्रकाश भारती, संजय भारती, रविंदर यादव आदि ने सम्बोधित किया।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!