Connect with us

फेफना

प्रापर्टी डीलर हत्याकांड को लेकर फेफना विधायक ने जताया आक्रोश, पीड़ित परिवार से मुलाकात की

Published

on

बलियाः फेफना के अगरसंडा में प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में फेफना विधायक ने जिला प्रशासन से दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है। विधायक संग्राम सिंह मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

वहीं घटना को लेकर उन्होंने आक्रोश भी जताया और कहा कि मैं इस हत्या की निंदा करता हूं। संग्राम सिंह ने जिला प्रशासन से मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएं। उन्होंने कहा कि उमेश जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना हैं। दुःख की इस घड़ी में हम सब उनके परिवार  के साथ हैं।

गौरतलब है कि बीते दिन अगरसंडा में 40 वर्षीय प्रापर्टी डीलर उमेश यादव ने बदमाशों ने गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं सरेआम घर में घुसकर हुई इस हत्या को लेकर सपा लगातार विरोध कर रही है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए यूपी की कानून यूपी पर सवाल खड़े किए है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, यूपी अपराध में डूबा हुआ है।

Advertisement src="https://kbuccket.sgp1.digitaloceanspaces.com/balliakhabar/2022/10/12114756/Mantan.jpg" alt="" width="1138" height="1280" class="alignnone size-full wp-image-50647" />  
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

फेफना

बलिया- ड्यूटी के दौरान शराब का सेवन करने के आरोप में चार सफाई कर्मी सस्पेंड, बैठी जांच

Published

on

बलिया। जिले में चार सफाई कर्मियों को कार्यों में लापरवाही, ड्यूटी से अनुपस्थित रहने और ड्यूटी के दौरान शराब आदि का सेवन करने के आरोप में जिला पंचायती राज अधिकारी यतेंद्र सिंह ने निलंबित कर दिया है। निलंबन के साथ ही उनको विभिन्न विकास खंडों से संबंध करते हुए जांच बैठा दी गई है।

ब्लॉक सोहांव के ग्राम पंचायत वासुदेवा में कुल पांच सफाई कर्मी तैनात हैं। प्रधान ने बताया था कि सफाई कर्मी विनोद रावत, लक्ष्मण, कल्पना रावत कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं आ रहे हैं। जांच के दौरान सफाई कर्मी कल्पना रावत, लक्ष्मण और विनोद पर आरोप साबित पाए गए। उनको निलंबित करते हुए ब्लॉक गड़वार, हनुमानगंज और चिलकहर से संबंध किया गया है। एडीओ पंचायत को जांच अधिकारी बनाया गया है। वहीं, ब्लॉक मुरली छपरा में सफाई कर्मी अशोक कुमार राम के संचारी रोग नियंत्रण अभियान से अनुपस्थित रहने पर निलंबित कर ब्लॉक बैरिया से संबोधित किया गया है।

Continue Reading

फेफना

बलिया में युवक को गोली मारने का मामला, 25 हजार के इनामी भाजपा नेता ने किया सरेंडर

Published

on

बलिया। रामपुर उदयभान में युवक को गोली मारने वाले आरोपियों में से भाजपा नेता ने कोर्ट में सरेंडर किया। 25 हजार के इनामी आरोपी भानू दुबे ने CJM बलिया की अदालत में सरेंडर किया। वहीं अब बलिया पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में है। बता दें 21 अक्टूबर को रामपुर उदयभान में आयोजित एक पार्टी में विवाद के दौरान युवक को गोली मारी गई थी। घायल युवक का इलाज अभी वाराणसी के बीएचयू में चल रहा है।

युवक को घायल करने के मामले में आरोपी भाजपा नेता फरार चल रहा था। मामले में कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपित छोटू और धीरज पर 10-10 हजार और भाजपा नेता भानू दुबे पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। रामपुर उदयभान में युवकों ने पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें आरोपी भी गए हुए थे। पार्टी में हुए विवाद में पपरमंदापुर निवासी लड्डू खान को गोली मारी गई थी। इसमें गांव के छोटू और धीरज और महाकालपुर निवासी भानू दूबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Continue Reading

फेफना

बलिया – मुलायम सिंह की हालत नाजुक, फेफना विधायक ने मेदांता अस्पताल में जाना हाल

Published

on

बलिया। उत्तरप्रदेश के पूर्व CM और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत स्थिर बनी हुई है। मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। जहां उनका हाल जानने के लिए कई नेता पहुंच रहे है। बलिया जिले की फेफना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संग्राम सिंह यादव ने भी उनका हाल जाना।

बता दें विधायक संग्राम सिंह यादव सोमवार को गुड़गांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व CM मुलायम सिंह यादव का कुशल क्षेम जाना। साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। कहा कि नेताजी के शीघ्र स्वस्थ हो इसकी कामना करता हूँ।

5 बीमारियों से जूझ रहे मुलायम सिंह

1. किडनी इन्फेक्शन
2. यूरिन इन्फेक्शन
3. सांस लेने में दिक्कत
4. कम ऑक्सीजन लेवल
5. लो ब्लड प्रेशर

बता दें सोमवार दोपहर को मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव का पहला हेल्थ बुलेटिन जारी किया। इसमें सिर्फ इतना बताया गया है कि वह सीसीयू यानी क्रिटिकल केयर यूनिट में एडमिट हैं। स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम उनका ट्रीटमेंट कर रही है।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!