Connect with us

बांसडीह

बलिया- घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू मारकर किया घायल

Published

on

बलिया। बलिया में मनचले युवक द्वारा किशोरी पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने और किशोरी के विरोध  करने पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। मामला बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले युवक ने किशोरी के चेहरे पर चाकू से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया।

गंभीर हालात में किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनवानी ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने किशोरी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी अपने घर में थी। इस बीच, गांव का ही एक युवक पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

विरोध करने पर उसने बड़ी बेरहमी से किशोरी के चेहरे को चाकू से गोद दिया। घटना के बाद से ही क्षेत्र में हदशत का माहौल है। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन टाडा ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुक़दमा दर्ज कर आवश्यक कारवाई की जा रही है ।

Continue Reading
Advertisement />
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

featured

Ballia News – संदिग्ध हालात में युवक की मौत, मृतक के पिता का आरोप हत्या की गयी

Published

on

बलिया। रेवती के वार्ड नम्बर 14 निवासी विक्की राय की रविवार की भोर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। विक्की की मौत को परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं,  वहीं  पुलिस को मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। बताया गया है कि विक्की को कुछ लोगों ने घायलावस्था में रविवार की सुबह करीब छह बजे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया और छोड़कर चले गये। अस्पताल पर मौजूद फार्मासिस्ट ने प्राथमिक इलाज कर डाक्टरों को सूचना दी।

हालांकि काफी देर बाद चिकित्सक पहुंचे और विक्की की मौत हो गयी। अस्पताल कर्मचारियों की सूचना पर एसआई अमित सिंह पहुंचे तथा मामले से परिजनों को अवगत कराया। मृतक के पिता का आरोप है कि  बेटे की हत्या की गयी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दुर्गा पूजा कमेटी की ओर से शनिवार की रात में खिचड़ी भोज का कार्यक्रम था।

इसमें शामिल होने विक्की भी गया था। बताया कि रात करीब 10 बजे विक्की को बुलाने गया था। हालांकि उसने कुछ देर में घर आने की बात कहकर मुझे वापस लौटा दिया। पूरी रात वह घर नहीं पहुंचा तथा सुबह उसकी मौत की खबर मिली। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।

Continue Reading

बांसडीह

बलिया – उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्र का हुआ ट्रांसफर

Published

on

बलिया। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर लगातार प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है। पुलिस विभाग में भी लगातार तबादले किए जा रहे हैं। जहां अब प्रदेश के विभिन्न जिलों के 29 पुलिस निरीक्षकों के तबादले कर दिए गए हैं। इस सूची में बलिया जिले से अकेले ज्ञानेश्वर मिश्र का नाम शामिल है। उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्र को प्रयागराज जोन के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है। चुनाव से पहले पुलिस विभाग में अदला-बदली को काफी अहम माना जा रहा हैं।

बता दें, आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर अपर पुलिस महानिदेशक स्थापना, लखनऊ के अपर पुलिस अधीक्षक राहुल मिश्र की ओर से शुक्रवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों के 29 निरीक्षकों की ट्रांसफर सूची जारी की गई है। ट्रांसफर सूची में बलिया से सिर्फ ज्ञानेश्वर मिश्र का नाम है।

इससे पहले भी चुनाव के मद्देनजर प्रशासनिक सर्जरी की जा चुकी है। हालही में बांसडीह तहसील में SDM की नियुक्ति की है। और अब ज्ञानेश्वर मिश्र का तबादला कर दिया गया है। उन्हें प्रयागराज जोन में ट्रांसफर किया गया है।

Continue Reading

featured

बांसडीह तहसील में महिला अधिकारियों की फौज, एक और महिला ऑफिसर ने संभाला चार्ज

Published

on

बलिया। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है। प्रदेश स्तर पर चर्चाओँ में रहने वाली बलिया की बांसडीह तहसील में पुलिस और प्रशासनिक जिम्मेदारी अब महिलाओं के हाथ में हैं। जहां दुष्यंत कुमार मौर्य के तबादले के बाद बांसडीह तहसील की SDM का चार्ज सीमा पांडेय को दिया गया है। और बांसडीह में सर्किल ऑफिसर के रूप में प्रीति त्रिपाठी हैं। साथ ही बांसडीह तहसील की नायाब तहसीलदार भी एक महिला ही हैं। जिनका नाम अंजू यादव है। तहसील में प्रमुख पदों पर महिला अधिकारियों के होने से अब लोगों को प्रशासनिक और कानून-व्यवस्था को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं।

गौरतलब है कि बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से विधायक और प्रदेश सरकार के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी हैं। ऐसे में बांसडीह तहसील क्षेत्र चर्चाओं में रहता है। हालांकि बांसडीह अपने आप में शांत प्रिय है फिर भी अधिकारियों की तैनाती जिला प्रशासन द्वारा बड़े ही सूझबूझ के साथ की जाती रही है। तहसील में प्रमुख पदों पर पदस्थ महिलाओं के काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। CO प्रीति त्रिपाठी और नायाब तहसीलदार अंजू यादव ने चार्ज संभालते ही एक्शन मोड में तहसील में काम किया।

बांसडीह एसडीएम पद पर सीमा पांडेय दूसरी अधिकारी है। लोगों के बीच चर्चा है कि सीमा पांडेय भी तेज महिला अधिकारी हैं। 2016 बैच की पीसीएस ऑफिसर सीमा पांडेय राय बरेली और लखनऊ में उपजिलाधिकारी रह चुकी हैं। बलिया शहर में भी कार्यकाल सराहनीय रहा। गुरुवार को उन्हें बांसडीह का चार्ज मिल गया। बांसडीह तहसील की सर्किल ऑफिसर प्रीति त्रिपाठी के काम की भी काफी तारीफ होती है। पद पर आते ही प्रीति त्रिपाठी ने कहा था कि क्षेत्र में अराजक तत्वों पर पुलिस का विशेष ध्यान रहेगा। किसानों के खेत में लगे पंपिंग सेट खोलने वाले, वाहन चोरों को चिन्हित करने, गलत काम करने वालों को हिदायत दी गई।

वहीं कोतवाल श्रीधर पांडेय उक्त बातों को ध्यान में रखते हुए चौकन्ना हैं जिससे इलाका में शांति कायम है। बांसडीह तहसील में पहली पोस्टिंग पाने वाली नायब तहसीलदार अंजू यादव की चर्चा भी क्षेत्र में कम नही है। अंजू यादव ने जैसे ही चार्ज लिया था समस्याओं का अंबार था। लेकिन गांवों में पहुंचकर सालों पुराने मामलों का समाधान अंजू यादव ने कराया। जिसकी आज हर तरफ वाह वाही हो रही है। महिला अधिकारियों के बांसडीह में आने पर क्षेत्र के लोग काफी खुश हैं।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!