Connect with us

बलिया

बलिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, सरेआम हुई फायरिंग, क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात !

Published

on

बलिया में पुलिस का खौफ कम होता दिखाई दे रहा है। जहां बेखौफ लोग सारेआम फायरिंग करके दहशत फैला रहे हैं। कुछ ऐसा ही बांसडीहरोड थाना क्षेत्र में देखने को मिला । दो पक्षों में विवाद होने पर एक पक्ष ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी। जिससे हड़कंप मच गया।

मामला शीतल दवनी गांव का है, जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये। इससे आक्रोशित होकर एक पक्ष ने दहशत फैलाने की नीयत से हवा में 30 राउंड से ज्यादा फायरिंग की। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। गंव में सन्नाटा पसर गया। हालांकि इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। सूत्रों के मुताबिक गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर सीओ समेत कई थानों की फोर्स भारी संख्या में पहुंच गई है। घटना भूमि विवाद को लेकर बतायी जा रही है। पुलिस ने एक व्यक्ति को कब्जे में ले लिया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

बलिया में विवाहिता के साथ छेड़खानी, आधा दर्जन युवकों ने की छेड़छाड़, पुलिस ने शुरू की जांच

Published

on

बलिया के मनियर थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ आधा दर्जन युवकों ने छेड़छाड़ की और उसका वीडियो भी बनाया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना मनियर थाना क्षेत्र के गांव की है। जहां रहने वाली विवाहित खेत में शौच के लिए गई थी। इसी दौरान गांव के 3 नामजद सहित 4 आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी की। इतनी ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया।

जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। पीड़िता का पति दल्ली में नौकरी करता है। जब वे घर आया तो पीड़िता ने पति को घटना बताई। विवाहिता का आरोप है कि वे लोग धमकी देते रहे कि कोई केस किया तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे। विवाहिता ने एसएचओ मनियर से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मामले में एसएचओ मनियर प्रवीण सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

featured

ईयरफोन लगाकर ट्रैक पर टहल रहा था बलिया का युवक, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Published

on

बलिया। रायबरेली में हुए दर्दनाक हादसे में बलिया के युवक की मौत हो गई। वह ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर घूमने चला गया। अचानक ट्रेन आ गई और युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

बता दें कि बलिया जिले के मुनि छपरा थाना रेवती निवासी राहुल मिश्रा (27) क्षेत्र में एक कार के शोरूम में सर्विस मैनेजर के पद पर तैनात था। गंगागंज रेलवे स्टेशन के नजदीक वह परिवार के साथ किराये पर कमरा लेकर रहता था।

सोमवार देर शाम ड्यूटी से घर लौटकर आया और करीब 7 बजे घर से निकलकर स्टेशन की ओर टहलने चला गया। इस दौरान ट्रैक पर अचानक ट्रेन आ गई लेकिन राहुल को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। राहुल ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया हादसे की। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Continue Reading

बलिया

बलिया: ITI संस्थान के प्रधानाचार्य को CRPF जवान ने दी जान से मारने की धमकी

Published

on

बलिया के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य को जान से मारने की धमकी मिली है। जम्मू कश्मीर में तैनात CRPF जवान ने प्रधानाचार्य को धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गाजीपुर निवासी कपिलदेव जम्मू एवं कश्मीर पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में फीटर पद पर तैनात है। उसे अपनी आईटीआई की मार्कशीट प्रोविजनल प्रमाणपत्र के सत्यापन हेतु सहायक निदेशक, राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद उप्र अलीगंज लखनऊ ने पत्र के माध्यम से चार बिंदुओं पर सूचना मांगी थी।जांच में प्रमाण पत्र फर्जी निकला। जिसकी रिपोर्ट संस्थान और जवान के विभागीय कार्यालय को भेज दी गई। CRPF जवान कपिलदेव ने 19 मार्च को प्रधानाचार्य संजय भारती को फोन कर प्रमाण पत्र की रिपोर्ट फर्जी बनाकर भेजने का दबाव बनाया। स्वीकार न करने पर जवान अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि अगर नौकरी को खतरा हुआ तो जान से मार देंगे। वाट्सअप पर ऑडियो मैसेज कर धमकी दी।

प्रधानाचार्य ने कहा कि जवान कपिलदेव राम के प्रमाण पत्रों की जांच पूर्व में तत्कालीन प्रधानाचार्य डीबी सिंह द्वारा भेजी गई थी। अब इस मामले में कोतवाल राजीव सिंह ने कहा कि प्रधानाचार्य संजय भारती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई होगी।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!