रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के पहले ही दिन छा गया बलिया का ये लड़का

0

मुंबई: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का 11वां सीजन का आगाज हो चुका है। शो में इस बार विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। वहीँ आज बलिया के नाम एक और इतिहास जुड़ गया क्योंकि पहले दिन के एपिसोड में बलिया के पल्लव सिंह पहुचे और अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया।

पहले तो पल्लव को देख तीनों जजेज चौंक जाते हैं क्योंकि पल्लव हैं खाना बनाने के शौकीन वहीँ पल्लव ने आज अपनी सिंगिंग से जजेज को इंप्रेस किया और अगले राउंड के लिए सेलेक्ट भी हुए । बलिया के रहने वाले पल्लव ने राहत फतह अली खान के द्वारा गाया गया गाना दिल तो बच्चा है जी गया तो सारे जजेज झूम उठे बलिया के पल्लब पहले दिन शो पर परफॉर्म करते नजर आए।

वहीँ आज के दिन सबका ध्यान खींचा ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्‍प्‍स’ के विजेता रह चुके अजमत हुसैन ने अजमत शो के दौरान काफी नर्वस नजर आए और शो में आगे आने से मना करते हुए दिखाई दिए लेकिन बाद में जजेज ने उन्हें काफी मोटिवेट किया और अजमत शो में आगे आने के लिए तैयार हुए। शू पॉलिस करने वाले कटेंस्टेंट सनी ने भी काफी शानदार प्रदर्शन किया। सनी को देख अनु मलिक ने कहा कि तुम नुसरत फतेह अली खां जैसा गाते हो।

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ साल 2006 में बतौर कंटेस्टेंट इंडियन आइडल का हिस्सा बनी थीं। इस सीजन में नेहा ने शानदार गायकी करते हुए अपने हुनर को साबित कर दिया था। गौरतलब है कि इस बार इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले सारे गा मा पा और राइजिंग स्टार शो होस्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here