Uncategorized

जिओ ने एक बार फिर उ’ठाया ब’ड़ा क’दम, बाकी कंप’नियों का फिर हो सकता भा’री नुक्सा’न…

जिओ के यूजर्स के लिए हम लाए हैं एक बड़ी खुशखबरी ,अब होगा 365 दिन का एक ही रिचार्ज । बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से अब जिओ के यूजर्स को मिलेगी आजादी। जिओ कंपनी की तरफ से यह जियो यूजर्स को एक बड़ा तोहफा है। हाल ही में दूसरी कंपनी में आपको कम से कम वैलिडिटी रिचार्ज करानी पड़ती थी लेकिन जिओ में आपको ऐसा नहीं करना पड़ता था। फिर भी आपको 3 महीने में एक बार रिचार्ज तो कराना ही पड़ता था लेकिन अब जिओ ने अपने यूजर्स की खुशी को ध्यान में रखते हुए निकाला है 365 दिन वाला रिचार्ज।

जिओ ने टेलीफोन जगत में सबसे सस्ते रिचार्ज की जंग छेड़ दी है और यह जंग अब रुकने का नाम ही नहीं ले रही है । जिओ की वजह से सभी कंपनियों को सस्ते ऑफर देना मजबूरी हो गई है। जिओ ने टेलीकॉम जगत में कदम रखते ही सस्ते प्लांस की भरमार लगा दी । जिस कारण अन्य कंपनियों को कोई दूसरा रास्ता नहीं दिखाई पड़ा और उन्होंने भी सस्ते प्लांस की राह पकड़ ली और सस्ते रिचार्ज वाले ऑफर्स देना शुरू कर दिए । मौजूदा समय में सभी कंपनियों ने जियो के जैसे ही सस्ते और सभी सुविधाओं वाले कोंबो ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं ।

टेलीकॉम जगत में खलबली मचाने वाले जिओ ने अब लोंग टर्म प्लांस देने की शुरुआत की है जिसमें 365 दिनों वाला रिचार्ज है. ग्राहकों को बार-बार के रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्त कर देगा और इस 365 दिनों वाले रिचार्ज ने हर तरफ धूम मचा रखी है । 365 दिन के प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ-साथ रोज़ 4G डेटा और एसएमएस भी दिए जा रहे हैं ।

यानी कि अब पूरे साल आपको मिलेगा सब कुछ फ्री और अनलिमिटेड । इस रिचार्ज से ग्राहकों को लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी . इस प्लान में प्रतिदिन आपको डेढ़ जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलते हैं । आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत 1699 रुपए रखी गई है । सिर्फ इतना ही नहीं जियो के 84 और 90 दिनों वाले प्लान भी ग्राहकों को खूब भा रहे हैं।

टेलीकॉम जगत में जिओ की एंट्री जब से हुई है तब से जियो ने धमाल मचा रखा है । जिओ के कारण अन्य कंपनियों को भारी नुकसान का सामना करना पढ़ रहा है ।जब से जिओ कंपनी आई है तब से अन्य कंपनियों को अपने महंगे प्लांस को बंद करके जिओ की राह पकड़नी पड़ी और जिओ की तरह सस्ते ऑफर देने पड़ रहे हैं।

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

5 hours ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

1 day ago

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारीयों के साथ की बैठक

भारतीय जनता पार्टी बलिया लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित प्रत्याशी नीरज शेखर  की उपस्थिति में…

2 days ago

बलिया निवासी रिटायर्ड जवान ने बीटेक छात्र को मारी गोली, हुई मौत, हत्या के आरोपी पिता ,पुत्री गिरफ्तार

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां…

2 days ago

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

3 days ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

3 days ago