Connect with us

बलिया

बलिया में 19 दिसंबर को लगेगा रोजगार मेला, 18 से 30 वर्षीय युवा ले सकेंगे भाग

Published

on

बलिया में युवाओं को नौकरी प्रदान करने के लिए रोजगार मेलों के आयोजन होते है। अब एक बार फिर 19 दिसंबर को जिले में रोजगार मेला लगाए जाएगा।

जिला सेवायोजन अधिकारी आशुतोष प्रसाद ने बताया है कि शासन के निर्देशानुसार जिला सेवायोजन कार्यालय बलिया द्वारा दिनांक 19 दिसंबर 2022 की तारा निवास गली सतनी सराय भृगु आश्रम स्थित सेवायोजन कार्यालय बलिया पर रोजगार मेला का आयोजन किया गया है।

इसमें टेक्निकल क्षेत्र की कम्पनी सुब्रोस इण्डिया लिमिटेड नोएडा प्रतिभाग कर रही है। रोजगार मेले में 18 वर्ष से 30 वर्ष के 10वी, 12वी. स्नातक, आईटीआई में प्रशिक्षित युवा समस्त प्रमाण पत्रों के साथ प्रतिभाग कर सकते है। इंटरव्यू के माध्यम से 100 युवाओं का चयन किया जाएगा।

featured

बलिया – कार एक्सीडेंट में SSB जवान की मौत, छुट्टियों में अपने घर आए थे संतोष सिंह

Published

on

बलिया में शनिवार को सड़क हादसे में एसएसबी जवान की मौत हो गई। जहां रानीगंज बाजार से अपने घर रामनगर लौटते समय सोनबरसा-दलनछपरा मार्ग पर एसएसबी जवान की कार पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जवान का शव कर से बाहर निकाला।

बताया जा रहा कि एसएसबी जवान संतोष कुमार सिंह छुट्टी पर अपने घर आये थे। शनिवार को वे अपने पालतू कुत्ते को कार में बैठाकर बाजार आये थे। बाजार में खरीदारी कर वापस लौटते समय उनकी कार बेकाबू होकर भगवानपुर गांव के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। जिससे संतोष सिंह और उनके पालतू कुत्ते की मौके पर मौत हो गई थी।

वहीं मौके पर पहुंची दोकटी पुलिस ने जेसीबी बुलाकर गाड़ी को पेड़ से अलग कराया। फिर कटर से काटकर संतोष सिंह और कुत्ते का शव बाहर निकाला। संतोष सिंह अपने मां बाप की इकलौते थे। संतोष सिंह की तैनाती एसएसबी गोरखपुर में थी। संतोष सिंह की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Continue Reading

बलिया

बलिया में पीएम मोदी के खिलाफ़ कांग्रेस का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

Published

on

बलिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ़ मोर्चा खोलते हुए राष्ट्रपति के नाम BDO को ज्ञापन सौंपा। पूछा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति गौतम अडानी के बीच क्या रिश्ता है और कब से है। गौतम अडानी के व्यापार में विदेशों से आया 2 हजार करोड़ किसका है।प्रधानमंत्री सरकारी विकास यात्राओं में कितनी बार गौतम अडानी को अपने साथ ले गए हैं।

बता दें पूर्व ब्लॉक प्रमुख उमाशंकर पाठक और युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिजीत तिवारी सत्यम के नेतृत्व में कार्यकर्ता बांसडीह विकास खण्ड कार्यालय पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर अन्याय किया। उसका ज़बाब जनता देगी। भाजपा सरकार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से डरी है।

अक्टूवर में भारत जोड़ो यात्रा का फेज टू शुरू किया जायेगा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की। पत्रक देने वालों में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह छोटू, संजीत कुमार गुप्ता, मोहन सिंह, विनय मिश्रा, अशोक कुमार गुप्ता, चंदन गुप्ता, सागर कुमार ,विजय शंकर पांडेय, लक्ष्मण मिश्रा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Continue Reading

बलिया

बलिया सांसद ने दी केजरीवाल को मेंटल अस्पताल में इलाज कराने की नसीहत

Published

on

बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने केजरीवाल को मेंटल अस्पताल में इलाज कराने की नसीहत दी है।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा पीएम का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बेहद ख़तरनाक है। इस सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल के बयान को इतना गंभीरता से पूछ रहे हैं तो मैं एक ही दवा उनको बता रहा हूं। पहले तो उनकी किसी मेन्टल अस्पताल में दवा कराना है।

उन्होंने आगे कहा कि बहुत पहले राम जेठमलानी इसी तरह वक्तव्य देते थे। उनकी जो दवा हुई थी, चंद्रशेखर जी के दरवाजे पर, मुझे लगता है कि वही दवा उनकी बाकी रह गई है। वो होगी तो उनका रोग ठीक हो जाएगा।

बता दें कि आज से संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान का शुभारंभ हो गया है। ये अभियान 30 अप्रैल तक चलेगा। इस दौरान प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी मौजूद रहे।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!