देश

देश को गड्ढे से निकालने के लिए पीएम मोदी को 5 साल और मिले- कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. वह लोकतंत्र के लिए योग्य नेता हैं. कंगना ने परिवारवाद पर कमेंट करते हुए कहा कि पीएम मोदी देश के सबसे बड़े पद पर अपने परिवार की वजह से नहीं पहुंचे हैं. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है. कंगना ने कहा कि उन्हें एक और मौका मिलना चाहिए. देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी नहीं है.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी शार्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ का शनिवार को मुंबई में प्रीमियर था. ये फिल्म 29 जुलाई यानी रविवार को रिलीज हो रही है. मंगेश हदावले निर्देशित शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन के संघर्ष को दिखाया गया है. कंगाना रनौत ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके संघर्ष को दिखाती है

 

फिल्म मणिकर्णिका कंगना रनौत की बड़ी फिल्म है. फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मीबाई और ब्रिटिशर्श के बीच हुई लड़ाई पर बेस्ड है. फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को रर‍यल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है. इस फिल्म में दिखाए ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद किए हैं. इस फिल्म में कंगना की मेहनत हमें 2019 के शुरुआत में देखने को मिलेगी.फिल्म का टीजर 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. कंगना हाल ही में कोयंबटूर से 30 किमी दूर स्थि‍त ध्यानलिंग आदिशक्त‍ि आश्रम पहुंचीं और वहां उन्होंने भोलेनाथ की पूजा अर्चना की

 

बता दें, कि 1857 की नायक रहीं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 1828 में बनारस में एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. रानी लक्ष्‍मीबाई का बचपन तुलसी घाट के बगल अस्सी और रीवा घाट पर बीता. यहीं घाट की सीढ़ियों पर उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी. बाद में जीवन में कई उतार चढ़ाव आए. बच्चे को खोया, फिर पति को खोया, फिर राजपाट खोया. लेकिन नहीं खोया तो आत्मबल.

 

फ़िल्म में उनके जीवन की घटनाओं को छूने की कोशिश होगी. फिल्म ‘मणिकर्णिका’के लेखक विजयेन्द्र प्रसाद हैं, जिन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों की कहानियां लिखी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि फिल्म के वॉर सीन शानदार हैं. इस फिल्म के जरिए टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

4 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

18 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

19 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

22 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago