Uncategorized

क्या देश का मुसलमान पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलता है? सुनिए लोगो की राय…

यूट्यूब के चैनल के द्वारा देश में यह सर्वे किया गया कि क्या देश के मुसलमान पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हैं या नहीं, जिसके बाद जगह जगह पर जाकर लोगों से बात चीत की गई। तो आइए आपको बताते हैं कि इस सवाल पर देश के मुस्लिम जनता ने क्या जवाब दिया। जब मुसलमानों से पूछा गया कि क्या मुसलमान पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हैं या नही इसके जवाब में एक आदमी ने जवाब दिया कि बिल्कुल पाकिस्तान मुर्दाबाद है.

और हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हमें उन लोगों के ही साथ खड़ा होना चाहिए जो पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमानों को मिलजुलकर आपस में भाई चारगी और मोहब्बत से रहना चाहिए। ना ही मुसलमान हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुचाये और ना ही हिंदू मुसलमान की भावना को ठेस पहुंचाए दोनों में आपस में मोहब्बत होनी चाहिए और अपने देश के साथ एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए।

दोस्तो यही सवाल कई लोगों से पूछा गया। आइये बताते हैं कि दूसरे लोगो ने इसका क्या जवाब दिया। जब दूसरे आदमी से ये पूछा गया कि देश का मुसलमान पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाता है या नहीं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि देश का मुसलमान ऐसा नारा क्यों नहीं लगाएगा अगर अमेरिका हमारे खिलाफ कुछ करता है तो हम अमेरिका मुर्दाबाद का नारा लगाएंगे चाइना अगर हमारे खिलाफ कोई काम करेगा तो हम चाइना मुर्दाबाद का नारा लगाएंगे इसी तरह से अगर पाकिस्तान हमारे साथ कुछ गलत करेगा अगर हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा तो हम पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाएंगे।

हमें हिंदुस्तान से प्यार है हम हिंदुस्तानी है हमारे हिंदुस्तान के खिलाफ जो भी बोलेगा हम उसको मुर्दाबाद ही कहेंगे और कहना भी चाहिए। हम इस जमीन पर पैदा हुए हैं यह हमारी सर जमीन है और हमें इस को प्रूफ करने के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं है। जो इंसान जिस जमीन पर पैदा होता है उसे अपनी जमीन से मोहब्बत होती है। इसी के साथ आपको बता दे कि सभी मुसलमान की एक ही राय थी कि पाकिस्तान मुर्दाबाद है।

उनका कहना है कि अगर उन्हें पाकिस्तान से कुछ लेना देना होता तो वह पहले ही पाकिस्तान चले जाते। हम हिंदुस्तानी हैं और हिंदुस्तान से हमें मोहब्बत है और जो भी हमारे हिंदुस्तान के खिलाफ खड़ा होगा वह मुर्दाबाद ही होग। देखे वीडियो

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारीयों के साथ की बैठक

भारतीय जनता पार्टी बलिया लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित प्रत्याशी नीरज शेखर  की उपस्थिति में…

39 mins ago

गाजियाबाद में रिटायर्ड जवान ने बेटी के बॉयफ्रेंड को मारी 5 गोलियां

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां…

39 mins ago

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

1 day ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

1 day ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

1 day ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

1 day ago