Uncategorized

क्या राहुल गाँधी US ट्रिप पर पोर्न स्टार से मिलने गए थे

दोस्तों आप जानते है इन दिनों होने वाले लोखसभा चुनाव की गहमी गहमा चल रही है सभी पार्टिया अपने अपने दाव लगा रही है इसी बिच कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी यूऐस ट्रिप पर गए हुए है और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वायरल तस्वीर में राहुल गाँधी के साथ एक लड़की है जिसको लोग लिख रहे है की यह लड़की एक पोर्न स्टार है .

एक फेसबुक पोस्ट 5 दिसंबर 2018 की है इसमें किसी आत्माराम थपलिया ने किसी चिराग जोशी को टैग करते हुए शेयर किया था और इस तस्वीर का कैप्शन था एक जनेव धरी मर्द और इस तस्वीर के उप्पर लिखा था पोर्नस्टार रेमिस अमेरिका के सबसे महंगे होटल में पप्पू के साथ शहज़ादे ने जो बैंक की लाइन में 4000 रूपये निकले थे वह आज खर्च हुए है .

फेसबुक पर कुछ पुराने पोस्ट भी देखने को मिले है जो सितम्बर 2017 की है 21 दिसंबर 2017 की है इसमें दो तस्वीरें है एक तस्वीर थी अमेरिकी की यानि की संसद की दूसरी तस्वीर यह थी राहुल वाली जिसमे पोर्नस्टार साथ में है और दोनों तस्वीर पर कैप्शन लिखा था देखो नरेंदर मोदी अमेरिका जाकर क्या करते है और राहुल गाँधी वह जाकर क्या करते है इस पोस्ट का जो टेक्स्ट था वह इंग्लिश में था जिसका मतलब था राहुल गाँधी पोर्नस्टार के साथ मज़े ले रहे है .

नथालिया ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया था जिसमे बताया था की अच्छे बोलने वाले अच्छे इंसान के साथ बीती रात की तस्वीर तो अब इससे यह पता चलता है की इस तस्वीर का सोर्स कहा से आया . फोटोज़ नथालिया रोमोस ने डाली थी नथालिया एक एक्ट्रेस पैदा हुई थी स्पेन के मैड्रिग में फिर वह अमेरिका के लोसांगेलिश में सेटल हो गई .

अमेरिका से नागरिकता भी ले लिया है इन्होने फिल्मो के आलावा टीवी पर भी काम किया है हाउस ऑफ नुबिस नाम की एक सीरीज आई थी जो बच्चो के लिए थी उसमे भी थी यह इंडिया टुडे की फैक्ट 18 की अमनप्रीत कौर ने भी इस तस्वीर पर स्टोरी की है टीम ने बताया है की यह तस्वीर नथालिया ने 14 sept 2017 को सोशल मीडिया पर अपलोड किया था …आगे देखिये वीडियो …

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

6 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

20 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

21 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

1 day ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago