बलिया स्पेशल

विधान परिषद चुनाव- सपा के कामयाबी पर बलिया में सपाइयों ने मनाया जश्न !

बलिया डेस्क :  वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार लाल विहारी यादव के विजयी होने पर कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जश्न मनाया गया। जिला कार्यालय पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिया गया। जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि इस चुनाव से यह साबित हो गया कि आने वाले 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

यह चुनाव इस बात का प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश की जनता वर्तमान सत्ताधारी लोगों से ऊ ब गई है। अन्य वक्ताओं ने कहा कि इस चुनाव ने यह साबित कर दिया कि प्रदेश के पढ़े-लिखे लोगों ने वर्तमान सत्ताधारी लोगों की नीतियों और विचारों को नकार दिया है। इसका असर आगामी विधान सभा चुनाव पर आवश्य पड़ेगा।

शिक्षक और कर्मचारी विरोधी निर्णय के लिए भाजपा सरकार कुख्यात हो गयी है। वही, समाजवादी पार्टी के सरकार में किये गए शिक्षक, कर्मचारी एवं आम आदमी के हित के कार्य को लोग याद कर रहे है। इस अवसर पर सुशील पाण्डेय कान्हजी, राजन कन्नौजिया, रामेश्वर पासवान, बिकेश सिंह सोनू, अजय यादव, ओम प्रकाश यादव, राकेश यादव, सूर्य•ाान यादव आदि उपस्थित रहे।

बिल्थरारोड में भी सपाईयों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया जश्न
वाराणसी निर्वाचन क्षेत्र से शिक्षक एमएलसी लालविहारी यादव की जीत पर स्थानीय जिला पंचायत के डाक बंगला में शुक्रवार को सपाईयों ने जश्न मनाया। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव ने कहा कि यह जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की एकता व मेहनत का परिणाम है।

सबसे बड़ी बात तो यह रही कि पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा ने शिक्षक एमएलसी पद पर जीत दर्ज कर करारा जबाब दिया है। इस दौरान सभी  ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर मास्टर इरशाद, मतलूब अख्तर, शिवम बर्नवाल, ध्रुव

यादव, रुद्रप्रताप यादव, डा. एसएन यादव, रमेश चन्द्र साहनी, राजू जायसवाल, बिरेन्द्र यादव, रामाश्रय यादव फाईटर, अंगद यादव, रामाशीष चौहान, विजय यादव, जयप्रकाश विन्द, पतिराम यादव, मुन्ना यादव, धर्मेन्द्र यादव, संजय यादव, संतोष यादव आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता इरफान अहमद एवं संचालन डा. आनन्द यादव ने किया।

ब्लाक प्रमुख ने वित्तविहीन शिक्षकों समेत अन्य को दी बधाई
क्षेत्र पंचायत सीयर के ब्लाक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल ने नव निर्वाचित शिक्षक एमएलसी लाल विहारी यादव की जीत को ऐतिहासिक जीत बताया। साथ ही क्षेत्र के समस्त वित्त विहीन सहित अन्य शिक्षकों को बधाई दिया।

कहा कि हमें हमारी मेहनत का फल मिला है। इस सफलता को पाने के लिए हमारे नेता व कार्यकर्ता तन, मन व धन से जुटे हुए थे। सीयर ब्लाक परिसर में सपाजनों के बीच ब्लाक प्रमुख श्री अंचल ने मिष्ठान बांट कर खुशियां व्यक्त की।

बलिया ख़बर

Recent Posts

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

12 hours ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

15 hours ago

बलिया के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में हुआ विज्ञान की चुनौती प्रतियोगिता का आयोजन

बलिया के चितबड़ागांव के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में विभिन्न तरह के आयोजन होते रहते हैं।…

17 hours ago

JEE मेन के दूसरे सत्र का परिणाम जारी, बलिया के छात्रों ने लहराया परचम

संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) के दूसरे सत्र का परिणाम आ चुका है। इन परिणामों में…

21 hours ago

बलिया में दूल्हे पर तेजाब फेंकने वाली युवती ने किए चौंकाने वाले खुलासे

बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र में शादी की रस्मों के दौरान युवक के ऊपर…

22 hours ago

बलिया के चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय में आगजनी, लपटों से घिरा भवन

बलिया के जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बसंतपुर में प्रशासनिक भवन के पीछे आग लगने का मामला…

2 days ago