Categories: Uncategorized

लाइव शो में अंजना ओम कश्यप और रागिनी नायक के बीच मचा बवाल उसके बाद जो हुआ…देखिये विडियो

लाइव शो में एक बार फिर हुई तीखी नोकझोंक इस बार न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच तीखी बहस हुई . इस तीखी बहस की वीडियो न्यूज तक नामक एक यूट्यूब चैनल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया.
वीडियो में आप देख सकते हैं लाइव शो में एक डिबेट चल रही है डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेसी प्रवक्ता रागिनी नायक मौजूद हैं और एंकर अंजना ओम कश्यप है . डिबेट होते होते बात इस हद तक आ गई की नोकझोंक शुरू हो गई . जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कमलनाथ को गिरते हुए कहा कि उन्होंने बिहारियों को आने से रोका.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार को लेकर हमला बोला क्योंकि शिवसेना का भी अक्सर यही रवैया रहा यूपी वालों और बिहार वालों को लेकर .कांग्रेस प्रवक्ता ने कमलनाथ की तरफ से सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कहा है प्राथमिकता प्रदेश के लोगों को मिलना चाहिए बल्कि शिवसेना जिसके साथ भाजपा ने सरकार बनाई वह पीट-पीटकर लोगों को भगा रही थी .

कमलनाथ की इस बयान को लेकर एंकर अंजना ओम कश्यप ने भी कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक पर हमला बोला और जमकर खिंचाई की . अंजना ओम कश्यप ने कहा कि क्या कांग्रेस की तुलना अब शिवसेना से होगी शिवसेना कैसे आपकी आदर्श हो गई कमलनाथ ने यह बात कैसे कहा इस तरह की बात उन्होंने आखिर कैसे कहा . हिंदुस्तान के अंदर वह अलग-अलग राज्यों में कैसे बंटवारा कर सकते हैं .

अंजना ने कहा रागिनी नायक जी यह शर्मनाक है इस तरह की बात निहायत ही शर्मनाक है . क्या हम तमाम लोग हम और आप दिल्ली में आकर इस तरह काम कर पाते हैं अगर इन राज्यों ने इस तरह सोचा होता तो .अंजना ने कहा कमलनाथ खुद कानपुर उत्तर प्रदेश के हैं और आज वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं . इस पर जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कांग्रेस पार्टी कभी ऐसा नहीं चाहती ना ही हम देश को राज्यों में बांटने की कोशिश करते हैं इस पर अंजना ओम कश्यप ने पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी से ट्वीट कराइए . पूरी बहस को देखने के लिए नीचे दी हुई वीडियो को देखें :

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

8 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

22 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

23 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

1 day ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago