बलिया स्पेशल

आखिर क्यों फरियादियों की तरह लाइन में खड़े हुए योगी सरकार के मंत्री, फोटो वायरल

बलिया- सोशल मीडिया पर योगी सरकार के एक मंत्री की लाइन में खड़े हुए फोटो वायरल हो रही है। जिस पर लोग अलग अलग तरीके से अपनी बात कह रहे हैं । बता दें की  मंत्री ओम प्रकाश के निजी  सचिव के फोन करने के करीब एक घंटे बाद भी कोतवाल नहीं पहुंचे तो कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का पारा चढ़ गया। वे लोअर व टी-शर्ट में ही स्थानीय कोतवाली पहुंच गये और आम फरियादियों की तरह कतार में खड़े हो गये। करीब एक घंटे बाद सीओ के पहुंचने पर उनके तेवर थोड़े नरम हुए। कैबिनेट मंत्री के अचानक पहुंचने से कोतवाली में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

 

गुरुवार की सुबह कैबिनेट मंत्री रसड़ा स्थित अपने केंद्रीय कार्यालय पर जनसमस्याएं सुन रहे थे। इसी बीच कार्यकर्ताओं ने गोपालपुर गांव में दो दिन पहले हुई घटना का उदाहरण देते हुए रसड़ा कोतवाली पुलिस पर उपेक्षा का आरोप लगाया। इस पर मंत्री ने निजी सचिव से फोन करके कोतवाल को बुलाने को कहा। करीब एक घंटे के इंतजार के बाद भी कोतवाल नहीं आये। इससे  मंत्री नाराज हो गये और सीधे कोतवाली पहुंच गये और फरियादियों की तरह लाइन में खड़े हो गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मंत्री के आने की जानकारी कोतवाल को दी तो वह भागे-भागे पहुंचे। मंत्री ने कोतवाल ज्ञानेश्वर मिश्र से बुलाने के बावजूद नहीं आने का कारण पूछा तो बताया कि ड्राइवर नहीं होने की वजह से देर हो गयी। हालांकि मंत्री उनके जवाब से संतुष्ट  नहीं हुए, और कहा कि इस तरह बहानेबाजी नहीं चलेगी।

 

कैबिनेट मंत्री ने कोतवाल से उपेक्षा का कारण पूछते हुए कहा, पीली गमछी से एलर्जी है क्या? अगर हां तो सुधर जाएं। ड्राइवर के नहीं होने का कारण बताते हुए कोतवाल लगातार मंत्री को मनाने की कोशिश करते रहे। करीब एक घंटे बाद वहां पहुंचे सीओ अवधेश चौधरी ने मंत्री को अंदर ले जाकर बैठाया। तब जाकर मंत्री के तेवर कुछ नरम हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद राजभर चले गये।

 

मंत्री ने कोतवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सही बात करनी हो तो बेहिचक करता हूं। कहा कि जनता की शिकायत के निस्तारण के लिए किसी के खिलाफ भी आवाज उठानी पड़ी तो उठाऊंगा।

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

9 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

23 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

24 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

1 day ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago