Connect with us

बेल्थरा रोड

बिल्थरा रोड में एआईएमआईएम के नए नवेले पदाधिकारियों को प्रदान किया गया मनोनयन पत्र!

Published

on

बिल्थरारोड–  एआईएमआईएम बिल्थरा रोड युनिट की एक बैठक चौकिया मोड़ स्थित जियाऊलहक के आवास पर हुई। जिसमे जिलाध्यक्ष अमानुल हक अब्बासी एडवोकेट ने बसपा के मुस्लिम भाई चारा के बेल्थरा रोड विधानसभा के अध्यक्ष महमूद अंसारी व बिठुआ ग्रामसभा के पूर्व प्रधान एडवोकेट ओमप्रकाश शास्त्री व समाजिक कार्यकर्ता कृष्णनन्द यादव को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

मनोनीत पदाधिकारीयो को मनोनयन पत्र भी प्रदान किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री अब्बासी ने कहा कि वरिष्ठ नेता महमूद अंसारी के बसपा छोड़कर पार्टी का दामन थामने से स्थानीय विधानसभा मे पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी साथ ही पूर्व प्रधान ओमप्रकाश शास्त्री व कृष्णनन्द यादव के पार्टी में आने से दलित व पिछड़े समाज के लोगो को पार्टी से जोड़ने मे आसानी होगी।

विज्ञापन

उन्होंने देश व प्रदेश मे बढ़ते अपराध व कानून व्यवस्था को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश बन गया है। उन्होंने मौजूदा अहंकारी व निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओ को मनोयोग से लग जाने का आह्वान किया। मनोनीत पदाधिकारियों रईस अहमद व समीर फारूकी विधानसभा महासचिव व आबान हसन विधानसभा कोषाध्यक्ष व जियाऊल साहब विधानसभा संगठन मंत्री व मोहम्मद साजिद को सेक्टर अध्यक्ष फरसाटार व मोहम्मद दानिश विधानसभा सचिव है।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष हृदय पाण्डेय, जिलाध्यक्ष युथ साजिद अंसारी, विधानसभा युथ अध्यक्ष ओसामा मुजाहिद एडवोकेट आदि मौजूद रहे। सभा की अध्यक्षता जिलामहासचिव अमीन अंसारी व संचालन विधानसभा अध्यक्ष शाहीन आलम ने किया।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

सोनाडीह मंदिर में चल रहे सौंदर्यकरण कार्य का बलिया की टीम ने किया निरीक्षण

Published

on

बलियाः बेल्थरारोड के सोनाडीह में मां भागेश्वरी के मंदिर में सुंदरीकरण का कार्य चल रहा है। मंदिर को नए स्वरुप में विकसित किया जा रहा है। इसके तहत हर रोज अधिकारी निरीक्षण कर रहे हैं साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि अभी मंदिर क्षेत्र के आसपास क्षेत्र के सौंदर्यकरण किया जा रहा है।

इसी सिलसिली में ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत के सोनडीह में माँ भागेश्वरी मंदिर में चल रहे सुंदरीकरण कार्य का मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर ज़िला बलिया की टीम ने हवाई ( ड्रोन कैमरा) और स्थलीय निरीक्षण किया जिसमें मेरे ब्लॉक के बीडीओ साहिबा अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Continue Reading

बेल्थरा रोड

बेल्थरारोड में डाकबंगला व रामलीला मैदान के पास बनेगा कॉम्प्लेक्स!

Published

on

बलिया: जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी ने शनिवार को बेल्थरारोड में जिला पंचायत की दुकानों और खाली पड़ी जमीनों का निरीक्षण किया। निरीक्षण भवन के पास और कस्बे में रामलीला मैदान के पास जिला पंचायत की जमीन पर कॉम्प्लेक्स बनाए जाने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने अपर मुख्य अधिकारी और संबंधित अवर अभियंता को निर्देशित करते हुए कहा कि जिला पंचायत की जो भी खाली जमीन है, उसका किस तरह से सदुपयोग हो, इस पर विशेष ध्यान देना है।

ऐसे कार्य करने हैं, जिससे जिला पंचायत की आय में भी वृद्धि हो और आम जनमानस को सुविधा भी मिल सके। डाक बंगला और रामलीला मैदान के पास प्रस्तावित कंपलेक्स भी इसी मुहिम का एक हिस्सा है। उन्होंने जिला पंचायत की संपत्तियों का रखरखाव से संबंधित विस्तृत जानकारी भी क्षेत्रीय जेई से ली। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य जनार्दन यादव, हरेराम यादव, चंद्रभान राम, अमरनाथ यादव, अपर मुख्य अधिकारी अशोक सिंह, कर अधिकारी सुनील यादव, जेई सुशील सिंह यादव लिपिक राजीव सिंह आदि थे।

Continue Reading

बलिया

सऊदी अरब में बलिया के युवक की संदिग्ध मौत, गांव-घर में पसरा मातम

Published

on

बलिया। नगरा क्षेत्र के नरहीं निवासी 45 वर्षीय मार्कंडेय शर्मा की सऊदी अरब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही गांव-घर में मातम पसर गया। युवक की मौत कैसे हुई अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद युवक का शव बलिया लाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि साल 2021 में सऊदी अरब के तुरेफ पहुंचे मारकण्डेय कारपेंटर का काम कर रहे थे। आम तौर पर हमेशा घरवालों से उनकी बातचीत होती थी। लेकिन 19 सितंबर से सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। इसको लेकर परिजन चितिंत थे। इसी बीच गुरुवार को कम्पनी ने फोन कर मारकण्डेय की मौत की जानकारी दी।

परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी मौत कैसे हुई है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। कम्पनी के अफसरों ने यह बताया है कि कागजी औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को भारत भेज दिया जाएगा।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!