Connect with us

बलिया

भाजपा घमंड में चूर है और उसे गलतफहमी का एहसास चुनाव बाद हो जाएगा- राजभर

Published

on

बलिया- उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में भागीदार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) सरकार में बने रहने और लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर अपने फैसले का खुलासा आगामी एक अप्रैल को होने वाली बैठक के बाद करेगी.

सुभासपा के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने बताया कि दल के कार्यकर्ताओं की एक बैठक एक अप्रैल को लखनऊ में होगी.

इस बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की रणनीति और योगी सरकार में बने रहने को लेकर सुझाव लिये जाएंगे. उसके बाद पार्टी कोई फैसला करेगी.

भाजपा पर हमला करते हुए राजभर ने कहा कि भाजपा घमंड में चूर है और उसे गलतफहमी है कि केंद्र में फिर उसकी सरकार बनने जा रही है.भाजपा को लोकसभा चुनाव के बाद अपनी गलती का एहसास होगा.

उन्होंने दावा किया कि सुभासपा का जनाधार और लोकप्रियता निषाद पार्टी की तुलना में कहीं ज्यादा है. यह पिछले चुनाव में दोनों दलों को मिले मतों की संख्या से भी जाहिर होता है.

 

बता दें कि सुभासपा ने वर्ष 2017 में हुए प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिनमें से उसे चार पर जीत मिली थी.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बलिया

बलिया: प्रवीण नारायण गुप्त ने 400 कार्यकर्ताओं के साथ ज्वाइन की बीजेपी

Published

on

बलिया के राजनैतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। लगातार कई नेता और कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। खास तौर पर जब से संजय यादव को बलिया बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया है, तब से कई लोगों ने पार्टी ज्वाइन की है। संजय यादव बीजेपी की विचारधारा से आम जनता और कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हैं और उनकी सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने की रणनीति से सभी लोग प्रभावित हुए हैं और यही वजह है कि कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं।

इसी कड़ी में बलिया के नगर पंचायत बेल्थरा रोड से 2023 के अध्यक्ष/चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुकी निर्दल प्रत्याशी भावना नारायण मौर्य के पति और बीबीडी स्मार्ट बाजार के डायरेक्टर प्रवीण नारायण गुप्त पूरे जोश और दमखम के साथ लगभग 400 व्यापारियों के साथ जिलाध्यक्ष संजय यादव के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

संजय यादव ने सभी पदाधिकारियों को सदस्यता दिलाई और बीजेपी के लक्ष्य से अवगत कराया। इस दौरान पार्टी के सदस्य बने प्रवीण नारायण ने बताया कि पूर्व में वो पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा खुद को उपेक्षित किए जाने और बाहर से आयातित लोगों की बातों को सुनकर फैसले लेने के कारण उन्होंने पार्टी की सारी जिम्मेदारियों और पद से त्यागपत्र दे दिया था, लेकिन संजय यादव द्वारा पार्टी के असली कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की बात सुनकर और उनके जोशीले और स्वाभिमानी व्यक्तित्व को देखकर मैंने पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी पार्टी की विचारधारा के विपरीत सोच कभी भी ना रही है और ना रहेगी। मेरे पार्टी में आने से हो सकता है कि मेरे विरोधियों की नींद उड़ जाए, क्योंकि उन्हें पता है कि मैं उनके कुकर्मों और उनके द्वारा किए जाने वाले अन्याय के खिलाफ अब और मजबूती से आवाज उठाऊंगा। साथ ही उन्हें यह भी ज्ञात है कि मेरे पार्टी में रहते कोई भी बेल्थरा में अपनी गुंडागर्दी नही कर सकेगा।

वहीं इस मौके पर संजय यादव ने व्यापारियों को संबोधित किया और कहा कि प्रवीन नारायण के पार्टी में शामिल होने से बेल्थरा विधान सभा में पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। खास तौर पर नगर एवं ग्रामीण इलाकों के युवाओं में इनकी पकड़ काफी मजबूत है, जिससे पार्टी को एक नई ऊर्जा के साथ बल मिलेगा। साथ ही उन्होंने व्यापारियों से कहा कि अगर कभी भी उन्हे कोई प्रताड़ित करे या उनके साथ गलत करे तो बेझिझक वो मुझ से अपनी बात बताए। मैं किसी भी व्यापारी भाई के साथ अन्याय या शोषण बर्दाश्त नहीं करूंगा।

Continue Reading

बलिया

बलिया में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, भांजे की शादी से लौट रहे मामा की हुई मौत

Published

on

बलिया में पिछले कुछ समय से सड़क हादसों की संख्या में इजाफा हुआ है। आए दिन रफ्तार के कहर और चालकों की लापरवाही सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। ताजा मामला करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र से सामने आया। यहां चितबड़ागांव के मानपुर गेट के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि महिला घायल है। वहीं घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन समेत फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर डेहमा निवासी टीपू उर्फ आफताब अहमद उम्र 32 वर्ष पुत्र अमरूल्ला अहमद पत्नी नज़राना के साथ गड़वार थाना क्षेत्र के धनौती गांव में अपने भांजे की शादी से लौट कर ताजपुर डेहमा जा रहे थे।

वे जैसे ही चितबड़ागांव के मानपुर गेट के सामने पहुंचे कि विपरित दिशा से आ रही एक बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति पत्नी को जिला चिकित्सालय भेंज दिया। जहां चिकित्सकों ने टीपू उर्फ आफताब अहमद को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी नजराना का उपचार जारी है।

Continue Reading

बलिया

राहुल यादव हत्याकांड में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपीयों को किया गिरफ्तार

Published

on

बलिया के गड़वार थाने पुलिस ने राहुल यादव हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्याकांड की मुख्य आरोपी महिला और उसके पिता को हनुमान तिराहा फेफना बलिया मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में गड़वार थानाध्यक्ष संजय शुक्ला ने बताया कि दोनों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक थानाध्यक्ष संजय अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी बीच उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि राहुल यादव के हत्याकांड के आरोपी हनुमान मंदिर तिराहा फेफना बलिया मोड़ पर खड़े हैं। इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम राजेश गुप्ता और लड़की ने अपना नाम खुशी गुप्ता बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ ससुंगत धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय के लिए चालान कर दिया।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!