Uncategorized

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और नसीरुद्दीन शाह को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कह दी ये बड़ी बात.

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को निशाने पर लिया . वैसे तो असदुद्दीन ओवैसी अपने भाषण के दौरान किसी ना किसी पर हमला करते दिखाई देते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा क्यों किया जिससे उनकी हर तरफ तारी से होने लगी . आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला दरअसल मामला शुरू हुआ बॉलीवुड के मशहूर अदाकार नसीरूद्दीन शाह के एक बयान से . नसीरुद्दीन शाह ने अपने एक बयान में आज के माहौल को देखते हुए चिंता जताई उन्होंने कहा मेरी मजहबी तालीम हुई लेकिन मेरी पत्नी रत्ना पाठक शाह बेहद लिबरल फैमिली से आती हैं .

मैंने अपने बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी मेरा मानना है अच्छाई और बुराई का धर्म से कोई लेना देना नहीं है अच्छाई और बुराई के बारे में जरूर सिखाया हूं . मुझे फिक्र है अपने बच्चों को लेकर अगर कल को किसी भी ने घेर लिया उनको और पूछा कि तुम हिंदू हो कि मुसलमान ? उनके पास कोई जवाब नहीं होगा . इन बातों से मुझे डर नहीं लगता बल्कि गुस्सा आता है मैं चाहता हूं कि हर सही सोचने वाले इंसान को इस बात पर गुस्सा आना चाहिए . डर नहीं लगना चाहिए हमें हमारा घर है हमें कौन निकाल सकता है यहां से .

नसीरुद्दीन शाह के इस बयान को लोगों ने तोड़ मरोड़ कर आधा अधूरा कर शेयर करने लगे और कहने लगे कि बॉलीवुड अदाकार नसीरुद्दीन शाह ने कहा है हमें भारत में डर लगता है . बिना बात की ताकि किए हुए बिना सजाने लोग नसीरुद्दीन शाह को गाली देने लगे देशद्रोही कहने लगे पाकिस्तान जाने की नसीहत देने लगे .

नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई नसीरुद्दीन शाह का बयान तमाम मीडिया चैनलों पर मुख्य खबर के तौर पर चलने लगा. इसी बीच मौका देखते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार को सिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताव किया जाना चाहिए .

इमरान के इस बयान पर नसीरुद्दीन शाह ने भी इमरान को करारा जवाब दिया एक अखबार से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि इमरान को अपने मूल पर ध्यान देना चाहिए ना थी उन बातों पर जिससे उनका कोई लेना देना नहीं है भारत पिछले 70 सालों से लोकतंत्र है और हमें पता है हमें अपना ख्याल किस तरह रखना चाहिए .

इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक ट्वीट कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला बोल दिया उन्होंने लिखा पाकिस्तानी संविधान के अनुसार एक मुसलमान राष्ट्रपति हो सकता है भारत से दबे कुचले वर्ग के कई लोग राष्ट्रपति बन चुके हैं अब वक्त आ गया है कि खान साहब सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करें और अल्पसंख्यकों के अधिकारों को लेकर भारत से कुछ सीखें.

दोस्तों आपको बता दें असदुद्दीन ओवैसी पहले भी कई बार पाकिस्तान को करारा जवाब दे चुके हैं यह पहली बार नहीं है . इससे पहले 2017 में असदुद्दीन ओवैसी और कीर्ति आजाद एक पाकिस्तानी प्रोग्राम में गए थे जहां बहस के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तानी एंकर और प्रवक्ताओं की धज्जी उड़ा दी थी .

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया: चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

12 mins ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

14 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

15 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

18 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

22 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago