Connect with us

बलिया

बलिया परिवार कोर्ट में फिर पेश नहीं हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह, 13 मार्च को होगी अगली सुनवाई

Published

on

बलिया। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह का आए रोज़ कोई ना कोई गाना रिलीज होता ही रहता है जिसकी वजह से चर्चा में बने रहते हैं हालांकि पवन सिंह विवादों की वजह से भी काफी सुर्खियों बने रहते हैं। फिलहाल वह अपनी पत्नी के गंभीर आरोपों की वजह से चर्चा में हैं जहां एक बार फिर वह पेशी पर नहीं पहुंचे ऐसे में बलिया कोर्ट ने 1500 रुपये का जुर्माना लगाने के साथ ही अगली सुनवाई को 13 मार्च को तय की है।

बता दें करीब साढ़े 4 साल पहले 6 मार्च 2018 को पवन ने बलिया के मिड्ढी निवासी रामबाबू सिंह की बेटी ज्योति से शादी की थी। शादी समारोह जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में हुआ था। विवाह के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के रिश्तों में दरार आ गयी। इसके बाद ज्योति ने 22 अप्रैल 2022 को परिवार न्यायालय में भरण-पोषण की अर्जी दाखिल की।ज्योति ने कोर्ट को बताया है कि ससुराल में उनका उत्पीड़न करने के साथ ही गर्भपात कराया गया। उन्होंने 17 अक्तूबर 2019 से अब तक दैनिक खर्च और दवा-इलाज के लिए एक भी पैसा नहीं देने का आरोप पवन सिंह पर लगाया। साथ ही व्यक्तिगत और घर खर्च के लिए 5 लाख रुपये प्रति माह देने की मांग की है।

वहीं कोर्ट की ओर से कई बार नोटिस जारी होने के बाद पवन 5 नवम्बर 2022 को कोर्ट में पेश हुए थे। उनकी ओर से अधिवक्ता ने इस प्रकरण में काउंटर दाखिल करने के लिए समय मांगा था। इसके बाद इसकी अगली सुनवाई के लिये 20 दिसम्बर की तिथि निर्धारित की गयी, लेकिन फिल्म अभिनेता नहीं पहुंचे। इसके बाद न्यायालय ने 20 फरवरी को पेश होने का निर्देश दिया था।ज्योति के अधिवक्ता पीयूष सिंह ने बताया कि प्रतिवादी पवन ने अधिवक्ता को बदला है। नये वकील ने पत्रावली निरीक्षण के लिए मौके का दरख्वास्त दिया है। अधिवक्ता के अनुसार जवाबदेही दाखिल नहीं करने के कारण कोर्ट ने 1500 रुपये का जुर्माना लगाया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

लोकसभा चुनाव से पहले सपा की तैयारी, बलिया में फिर राजमंगल यादव को सौंपी जिले की कमान

Published

on

बलिया- लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने एक झटके में प्रदेश के कई जिलों में जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष बदल दिए हैं। बलिया समेत 24 जिलों में जिला अध्यक्ष की नियुक्ति की गई है। बलिया जिले में सपा ने एक बार फिर राजमंगल यादव को ही जिम्मेदारी दी है।

बता दें कि नियुक्त किए गए जिलाध्यक्षों में 50 प्रतिशत अन्य पीछड़ा वर्ग यानी OBC वर्ग से आते हैं। सपा ने मुस्लिम वर्ग को भी साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बलिया में पहले से जिले की कमान संभाल रहे राजमंगल यादव को ही सपा ने जिम्मेदारी दी है।

बता दें राज मंगल यादव ने छात्र राजनीति से सियासत ने कदम रखा है वह श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री रहे चुके हैं। साथ ही जिला पंचायत सदस्य से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी संभाल चुके हैं।

Continue Reading

बलिया

बलिया – कोचिंग से लापता किशोरी बरामद, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Published

on

बलिया। नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में कंप्यूटर कोचिंग से लापता किशोरी को पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की। साथ ही पुलिस ने कोचिंग संचालक को गिरफ्तार किया। और सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय में पेश किया।

दरअसल किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने कोचिंग संचालक, कोचिंग संचालक के दादा- दादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। किशोरी की मां ने तहरीर में लिखा था कि पुत्री कम्प्यूटर की कोचिंग करती थी। 20 मार्च को घर से शाम 4 बजे साइकिल से पढ़ने गई थी।

जब शाम 6 बजे तक युवती घर नहीं आई तो उसकी कोचिंग पर जाकर पूछताछ की। जहां कोचिंग संचालक के दादी और दादा ने कहा कि किसी को बताना मत मेरा नाती उसे ले गया है। जितना पैसा चाहिये दे देंगे। जब बेटी को बुलाने के लिए कहा तो कहा कि तुम्हे जो करना है करो, मेरा नाती नहीं आएगा।

Continue Reading

बलिया

बलिया – परिवहन सुविधा में होगा इजाफा, 10 नई बसों को हरी झंडी दिखाएंगे मंत्री दयाशंकर सिंह

Published

on

बलिया डिपो परिसर में बने टिकट काउंटर पर ताला लटका रहता है.
बलिया, मंत्री दयाशंकर, बस

बलिया में लोगों के लिए परिवहन सुविधा में इजाफा होने वाला है। सोमवार को परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह जनपद बलिया में 10 नई बसों को हरी झंडी दिखाएंगे। परिवहन मंत्री जीरावस्ती कार्यशाला, बलिया डिपो का भूमि पूजन भी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह 27 मार्च को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम, जीरावस्ती कार्यशाला बलिया डिपो का सुबह 11 बजे भूमि पूजन करेंगे और राज्य सड़क परिवहन निगम की 10 नई बसों का भी हरी झंडी दिखाएंगे। जिससे क्षेत्रवासियों को आवागमन में सुविधाएं होंगी।

जिसकी जानकारी देते हुए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, बलिया ने बताया कि जीरावस्ती कार्यशाला बलिया के उद्घाटन से सम्बंधित समस्त तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने बताया कि 10 नई बसों को हरी झंडी दिखाने की सभी व्यवस्था हो चुकी है।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!