बलिया स्पेशल

कल बलिया में PM मोदी तो दूसरी तरफ मायावती और अखिलेश जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को उत्तरप्रदेश के बलिया में रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में बताया गया,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को बलिया में विजय संकल्प रैली में विजय का शंखनाद करेंगे। मोदी सुबह नौ बजे माल्देपुर मोड स्थित ग्राम हैबतपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री मायावती व अखिलेश संग अजीत सिंह हुंकार भरेंगे। जी हां, 14 मई को ही लोकसभा क्षेत्र बलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए आएंगे।

उधर सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी आरएस कुशवाहा के लिए बेल्थरारोड में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश, मायावती व लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह रैली करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव का आगमन 14 मई को बेल्थरारोड में हो रहा है। इसे लेकर गठबंधन कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। बसपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अरुण राजभर और सपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष इरफान अहमद ने संयुक्त रूप से बताया कि सभा को सफल बनाने के लिए व्यापक रूप से जनसंपर्क किया जा रहा है।

दूसरी तरफ लोकसभा क्षेत्र बलिया में अलावलपुर में इन तीनों नेताओं की जनसभा होगी। राजनीतिज्ञों के अनुसार, दोनों जनसभा में वोटरों का रुझान धरातल पर नजर आने की संभावना जताई जा रही है।

पीएम की रैली के लिए भी भाजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता पूरे दमखम के साथ जुट गए हैं। मोदी के आगमन के मद्देनजर यह माना जा रहा है कि कि रैली में  भीड़ देखने को मिलेगी। तो वहीँ गठबंधन के नेता अखिलेश यादव और सुश्री मायावती की जनसभा को भी कहीं से भी कम नहीं आंका जा सकता।

दलित और पिछड़ों के बड़े चेहरे होने के नाते इनकी भी जनसभा भव्य होने की संभावना है। जाहिर सी बात है, लोकसभा चुनाव और मतगणना से पहले एक ही दिन होने वाली भाजपा और सपा-बसपा की जनसभाओं में जिले के चुनाव की वास्तविक तस्वीर झलकेगी।

प्रमुख नेताओं का प्रस्तावित कार्यक्रम

-14 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा बलिया लोकसभा क्षेत्र के माल्देपुर में दोपहर बाद 1.50 बजे।

-14 मई को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मायावती व राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के सकरातों गांव में चुनावी सभा दोपहर बाद दो बजे।

-14 मई को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मायावती व राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह की बलिया लोकसभा क्षेत्र के अलावलपुर गांव में चुनावी जनसभा दोपहर बाद 3.20 बजे।

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

60 mins ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

4 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

5 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

6 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

23 hours ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago