बलिया

रामइकबाल सिंह के इस बयान पर मचा बवाल, हिंदू युवा वहिनी ने जलाया पूर्व MLA का पुतला

रसड़ा के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह के द्वारा सीएम योगी पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद अब राजनैतिक पारे में उछाल आ गया है। पूर्व विधायक के बयान का बड़े स्तर पर विरोध हो रहा है। आज हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाने ने कैंप कार्यालय श्रेया पैलेस पर बैठक की और पूर्व विधायक के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

पूर्व विधायक के अभद्र बयान के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने कैंप कार्यालय श्रेया पैलेस से निकलकर हॉस्पिटल मोड़ पर प्रदर्शन किया और पूर्व विधायक का पुलता दहन किया। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी बेहद आक्रोशित दिखी। प्रदर्शन के दौरान उपस्थित युवा वाहिनी बैरिया के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि राम इकबाल सिंह को तत्काल प्रभाव के साथ मीडिया के सामने आकर के माफी मांगना पड़ेगा अन्यथा की स्थिति में हिंदू युवा वाहिनी राम इकबाल सिंह का विरोध करती रहेगी। बैरिया प्रभारी पंकज सिंह ने कहा कि राम इकबाल सिंह को अपनी उम्र का लिहाज करना चाहिए। जिस प्रकार से अभद्र टिप्पणी का प्रयोग हमारे महाराज जी के प्रति किया गया यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और राम इकबाल को सबक सिखाने का काम हिंदू युवा वाहिनी बैरिया के द्वारा किया जाएगा।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आक्रामक स्वरुप में पूर्व विधायक पर जुबानी वार किए। कार्यकर्ता नारेबाजी कर एक ही मांग कर रहे थे कि राम इकबाल सिंह तत्काल प्रभाव के साथ माफी मांगे अन्यथा हम लोग सिर्फ पुतला फूंकने और शव यात्रा निकालने तक नहीं इसके आगे भी कुछ करने के लिए बाध्य हो जाएंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से महामंत्री यशवेंद्र प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष सुमित पांडे, मीडिया प्रभारी मनीष वर्मा, कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, संयोजक आकाश शर्मा, संदीप केसरी, संगठन मंत्री रोहित सिंह, भीम कुमार, उज्जवल श्रीवास्तव, राहुल कुमार, प्रदुमन सिंह मौजूद रहे।

पूर्व विधायक ने दिया था ये बयान– भाजपा के पूर्व विधायक और उत्तरप्रदेश कोर कमेटी के सदस्य राम इकबाल सिंह ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर गांव मुडेरा में लोगों को संबोधित किया। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी व सीएम योगी पर आपत्तिजनकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मोदी योगी के खिलाफ बोलता हूं। ये साधु होकर दारु बेचता है और नीतीश गृहस्थ होकर बिहार में दारु बन्द किया है। अर्थ व्यवस्था कैसे चला रहा है। 15 साल हो गए 16वां चल रहा है। बिहार की सड़कें यूपी से बहुत अच्छी है, बिहार में बिजली की दशा यूपी से अच्छी है।

Rashi Srivastav

Recent Posts

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारीयों के साथ की बैठक

भारतीय जनता पार्टी बलिया लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित प्रत्याशी नीरज शेखर  की उपस्थिति में…

2 hours ago

बलिया निवासी रिटायर्ड जवान ने बेटी के बॉयफ्रेंड को मारी 5 गोलियां

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां…

2 hours ago

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

1 day ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

1 day ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

1 day ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

1 day ago