Uncategorized

सलमान अली ने साउथ अफ्रीका में मचाया तहेलका, गाया ऐसा गाना की फैंस ने….

इंडियन आइडल एक संगीत का ऐसा मंच है जो पिछले 10 सालो से चल रहा है और हर साल एक से बढ़कर एक सिंगर हमारे संगीत जगत को देता है, इसमें नए सिंगर की खोज होती है पर जो इंडियन आइडल सीज़न 10 चला है वह काफी लम्बा चला है दर्शको ने इसको बहुत ज़्यादा पसंद किया था और एक से बढ़कर एक सिंगर इस कम्पटीशन से उभर के सामने आए है इडियन आइडल सीज़न 10 के विनर बने थे सलमान अली जो की अब करोड़ो फैंस के दिलो पर छाए हुए है .

सलमान अली ने अपनी आवाज से दर्शको का दिल जीत लिया है , यहा तक की फैंस उनका रहत फ़तेह अली खान का दूसरा रूप बताते है सलमान अली की आवाज फैंस को इतनी पसंद आई थी फैंस ने इस कम्पटीशन में सलमान अली को भारी मात्रा में वोट देकर विजेता बनाया था बल्कि कम्पटीशन बहुत ज़्यादा टफ था इसी वजह से यह सीज़न काफी लम्बा चला था.

साल 2011 में “Sa Re Ga Ma Pa Lil Champ” नामक शो से टीवी में एंट्री करने वाले सलमान अली इस समय भारत के सबसे चहेते युवा सिंगर में से एक है। और इंडियन आइडल सीजन 10 के ख़िताब को जीतकर सलमान अली ने इस बात को और भी पुख्ता कर दिया है.सलमान अली ने अपने हुनर के दम पर एक नया मुकाम हासिल किया है.

23 दिसंबर को सोनी नेटवर्क से प्रसारित हो रहे सिंगिंग शो इंडियन आइडल के सीज़न 10 का ग्रैंड फ़िनाले हुआ, सलमान अली को इस सीज़न का विजेता चुना गया और उन्हें अवार्ड के रूप में एक ट्रॉफी, 25 लाख रूपए और डैटसन की एक चमचमाती कार दिया गया. इससे पहले सलमान अली ज़ी टीवी पर आने वाला सिंगिंग शो Sa Re Ga Ma Pa Lil Champ 2011 में सलामन अली फर्स्ट रनर रह चुके है.

से तो सलमान सभी तरह के गाने गाते है लेकिन सूफी गाने को सलमान एक अलग ही अंदाज़ दे पाते है
इंडियन आइडल सीजन 10 के फाइनल में सलमान ने शाहरुख खान के साथ “माय नाम इस खान” फिल्म का सजदा गाना गाया, इंडियन आइडल शो के दौरान ही सलमान अली ने बताया था की इनके पास दिल्ली आकर शो के ऑडियन में भाग लेने के लिए पैसे नहीं थे, ऐसे समय में इनके एक दोस्त ने मदद की थी ताकि वह दिल्ली आकर आडिशन दे सके, सलमान अली इंटर पास (12th) पास है और अपने सिंगिंग को आगे लेकर जाने के लिए इन्होने अपने कॉलेज को बीच में ही छोड़ दिया था.

सलमान अली अभी हाल ही में कनाडा में अपना शो कर रहे थे उसके बाद से सलमान अली की फैंस फोल्लोविंग और ज़ायदा बाद गई , अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो सलमान अली का है कनाडा के बाद सलमान अली साउथ अफरीका में अपना शो कर रहे है इस शो में जैसे ही सलमान अली गाना स्टार्ट करते है वैसे ही उनके फैंस चिल्लाने लगते है सलमान अली की आवाज के साउथ अफरीका में भी फैंस छाय हुआ नज़र आ रहे है…. आगे देखिये वीडियो

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया: चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

20 mins ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

14 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

15 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

18 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

22 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago