Uncategorized

छेड़’छाड़ को लेकर सुष्मिता सेन ने बताया पूरी बात, कहा – 15 साल के लड़के ने मेरे …

मुंबई के एक मॉल में शनिवार को “मेक योर सिटी सेफ़” नामक एक कार्यक्रम रखा गया । जिसमें बहुत सारी हस्तियों ने शिरकत की। बहुत सारे लोगों के साथ इस कार्यक्रम में सुष्मिता सेन भी आई और उन्होंने जो खुलासे किए उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

हिंदुस्तान में छेड़छाड़ की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं। नए जमाने में कोई भी लड़की पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है। हर तरह से यह प्रयास किए जा रहे हैं कि हम अपने शहर को पूरी तरह से लड़कियों के लिए सुरक्षित कैसे बनाए ।लेकिन इतनी कोशिशों के बावजूद आज भी कहीं ना कहीं दिन भर में 5 से 6 छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ ही जाती है .

ऐसा नहीं है कि यह सारी घटनाएं केवल आम लड़कियों के साथ होती है इन घटनाओं से बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी अछूती नहीं रही है आम लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं के साथ-साथ अक्सर ही हम अखबारों में या सोशल मीडिया पर सुनते हैं कि कैसे किसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की ।ऐसा ही एक खुलासा किया सुष्मिता सेन ने शनिवार की रात ।

मुंबई में शनिवार रात एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसका नाम था “मेक योर सिटी सेफ़” इस कार्यक्रम में सुष्मिता सेन ने बताया कि कैसे 6 महीना पहले एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ की। और यह छेड़छाड़ किसी अकेली जगह नहीं बल्कि एक फंक्शन में हुई।

सुष्मिता सेन ने कहा कि लोग कहते हैं कि आम लड़कियों के साथ जो कुछ हो रहा है उसके बारे में हम बॉलीवुड सितारे क्या जाने तो मैं उन लोगों को यह बताना चाहूंगी कि केवल आम लड़कियां ही नहीं इस सब का शिकार हुई है बॉलीवुड में भी बहुत सारे ऐसे छेड़छाड़ के केस सामने आते ही रहते हैं और हमें पता है कि उस समय महिलाओं को कैसा महसूस होता है .

लोग कहते हैं कि अभिनेत्रियों के साथ बॉडीगार्ड होते हैं और उन्हें पूरी सुरक्षा दी जाती है लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह ऐसे लोग होते हैं जिन्हें ना बॉडीगार्ड की डर होती है ना किसी और किसी चीज की परवाह जिस समय मेरे साथ छेड़छाड़ हुई उस समय मैं एक फंक्शन में थी और मेरे साथ 10 बॉडीगार्ड थे लेकिन फिर भी मेरे साथ ऐसा दुर्व्यवहार हुआ । ऐसा नहीं है किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की घटना पहली बार हुई है इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ हो चुकी है।

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

5 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

6 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

9 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

13 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

1 day ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

2 days ago