तेलंगाना सीऍम KCR ने मुसलमानों के लिए बोली ऐसी बात लेकिन ओवैसी का जवाब सुनकर…

0

दोस्तों हाल ही में आए विधानसभा चुनाव के परिणाम से तेलंगाना में एक बार फिर टीआरएस की सरकार बनी मुख्यमंत्री केसीआर बने । तेलंगाना मुख्यमंत्री केसीआर का एक भाषण जो कि उन्होंने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया खासकर मुसलमानों का जिक्र किया . यह भाषण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है मुस्लिम लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. तेलंगाना मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने बयान में कुछ बातें ऐसी कि जिसकी सराहना हर कोई ने की और खासकर मुसलमानों ने पसंद किया इस बयान को .

मुख्यमंत्री केसीआर ने मुसलमानों से कुछ अपील की और कुछ बातें बताएं कि उन्होंने क्या किया मुसलमानों के लिए . केसीआर ने अपने इस बयान में कहा कि पूरे देश का माइनॉरिटी का बजट 4000 करोड़ है लेकिन सिर्फ एक रियासत तेलंगाना का खुद अकेले दो हजार करोड़ है . उन्होंने कहा पहले अल्पसंख्यकों के बारे में कोई नहीं सोचता था लेकिन जब से टीआरएस की सरकार है अल्पसंख्यकों पर अच्छा खासा ध्यान दिया जा रहा है .

उन्होंने कहा मुसलमान पड़ेगा लिखेगा तरक्की करेगा फिर 1 दिन अमेरिका और लंदन जैसे मुल्क से लड़ेगा और आराम की ज़िन्दगी जियेगा इस बयान में उन्होंने मोदी और अमित शाह का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि अमित शाह और मोदी यहां आए थे और आरक्षण की बात कर रहे थे आरक्षण नहीं होने देंगे इस पर केसीआर ने जवाब दिया कि यह मुल्क किसी के बाप का नहीं है.

दोस्तों आपको बता दें तेलंगाना की टीआरएस पार्टी और मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन कि एक दूसरे से काफी सहमति है. अक्सर तेलंगाना मुख्यमंत्री केसीआर मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर असदुद्दीन ओवैसी के साथ दिखते हैं वहीं केसीआर ने अपनी एक बयान में असदुद्दीन ओवैसी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि हम और असदुद्दीन ओवैसी अब पूरा देश घूमेंगे .पूरा बयान सुनने के लिए नीचे दी हुई वीडियो देखें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here