बलिया

असलहा व्यापारी सुसाइड केस: 72 घंटे में आरोपी हाजिर नहीं हुए तो फिर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर

बलिया। असलहा व्यापारी सुसाइड केस में पुलिस- प्रशासन अलर्ट मोड है। जिला प्रशासन ने फरार आरोपियों के होटल, लॉज, घरों और अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने का संकेत दे दिया। परिजनों और किरायेदारों को 72 घंटे के अंदर मकान खाली करने का अल्टीमेटम दिया है।

साथ ही राजस्व विभाग और नगरपालिका की टीम अवैध रूप से अर्जित कर खड़ा किए गए साम्राज्य के दस्तावेज खंगाल रहा है। वहीं डीएम सौम्या अग्रवाल रविवार को व्यापारी नंदलाल के परिजनों से मिली। परिजनों को सांत्वना दी। कहा कि आरोपी कितनी भी ऊंची पकड़ वाला हो, बचेंगे नहीं। उन्होंने बैनामा कैंसल करवाने की कार्रवाई का आश्वासन दिया। सांसद वीरेंद्र सिंह की माने तो गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मामले को लेकर संजीदा हैं।


रविवार को सिटी मजिस्ट्रेट डा. सुरेश कुमार, सीओ सिटी जितेंद्र कुमार, ईओ सत्यप्रकाश सिंह, लेखपाल व कोतवाल राजीव सिंह दलबल के साथ भृगु आश्रम व सतनी सराय स्थित अजय सिंघाल व पूना सिंह के होटल, घर व लाज पर पहुंचे। होटल पर ताला लटका मिला। लॉज के सभी तलों की जांच की। सतनी सराय स्थित सिंघाल व पूना के घर पहुंच परिजनों को 3 दिन में आरोपी को हाजिर न कराने पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी।

सिंघाल की बस्ती गिराने के संकेत – सतनी सराय में आरोपी अजय सिंघाल द्वारा अवैध रूप से बसाए सिंघाल नगर के मकान मालिकों को जमीन के कागज और मकान के नक्शा दिखलाने का निर्देश दिया। प्रशासन की कार्रवाई से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मचा रहा। आसपास के लोगों से कीमती और जरूरी सामानों को अन्य स्थानों पर पहुंचाने का निर्देश दिया। पूरी बताया जा रहा है कि आरोपी अजय सिंघाल ने अपने नाम पर बसाया है। इस कालोनी में कई नेताओं के कोटे से सड़के और नाले तक बनाए जा रहे हैं।

नगर पालिका की पानी टंकी रास्ते पर कब्जा- नरायणी टॉकीज के बगल में नगर पालिका की पानी टंकी जाने का रास्ता नही है। कर्मचारी दिवाल फांदकर या चक्कर लगा कर जाते है। क्योंकि नामजद आरोपियों ने सत्ता के बल पर रास्ते पर कब्जा कर दीवार खड़ी कर दी है। जिसे तोड़ेकर अब कब्जा हटाया जाएगा। अवैध कब्जे की शिकायत पर भी प्रशासन कार्रवाई करेगा।



Ritu Shahu

Recent Posts

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

3 hours ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

1 day ago

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारीयों के साथ की बैठक

भारतीय जनता पार्टी बलिया लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित प्रत्याशी नीरज शेखर  की उपस्थिति में…

2 days ago

बलिया निवासी रिटायर्ड जवान ने बीटेक छात्र को मारी गोली, हुई मौत, हत्या के आरोपी पिता ,पुत्री गिरफ्तार

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां…

2 days ago

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

3 days ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

3 days ago