Connect with us

बलिया स्पेशल

सिकंदरपुर- राज्य मंत्री अनिल राजभर बोलें , अब सुहेलदेव के नाम ठगने वालों की दुकाने बंद होगी

Published

on

सिकंदरपुर में भाजपा अति पिछड़ा स्वाभिमान रैली का आयोजन रविवार को जूनियर हाई स्कूल सिकंदरपुर के प्रांगण में आयोजित किया गया। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर द्वारा महाराजा सुहेलदेव के चित्र के समीप द्वीप जलाकर किया गया।

राज्यमंत्री राजभर ने कहा कि रैली की खबर सुनकर हमारे सरकार में शामिल एक गठबंधन के नेता द्वारा बासडीह से लेकर बेल्थरा तक पहरा लगाया गया है ताकि अनिल राजभर की सभा में राजभर समाज के लोग ना जा पाएं। लेकिन उनको मालूम नहीं है कि हम घर घर तक पहुंचने वाले हैं। अनिल राजभर कहीं पोल न खोल दें शायद इसीलिए वह परेशान हैं। अनिल राजभर व बलिया का रिश्ता जन्म-जन्म का है और उसे भगवान ने बनाया है। झूठ धोखा गलत बात बता कर मैं नहीं जा सकता यह मेरी आदत नहीं है। लेकिन महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजभर समाज के गरीबों नौजवानों महिलाओं को ठगने का काम करने वाले नेता केवल अनर्गल बयानबाजी में लगे हुए हैं। आज भी राजभर समाज के लोग गरीबी से जूझ रहे हैं। उनको राजभर समाज का ही एक बेटा महाराजा सुहेलदेव के नाम पर झूठ बोलकर ठगने का कार्य कर रहा है। अनिल राजभर को बच्चा कह रहा है और महाराजा सुहेलदेव के सम्मान को बेचने का कार्य कर रहा है। महाराजा सुहेलदेव 18 वर्ष में ही राजा बन गए थे और 25 वर्ष की उम्र में महाराजा बन गए। मेरी उम्र 33 वर्ष हो गई 3 बच्चे पैदा हो गए लेकिन आज भी गठबंधन के नेता द्वारा मुझे बच्चा कहां जा रहा है। बताया कि गरीबों को संवैधानिक अधिकार हक नहीं मिला तो यह काफी पीछे छूट जाएंगे उनके बारे में गठबंधन के नेता द्वारा नहीं सोचा जा रहा है। अगर वह सोचते तो शायद उनकी स्थिति ठीक हो जाती लेकिन वह तो केवल अपने और अपने परिवार की स्थिति ठीक करने में लगे हुए हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के कार्यकाल में गरीबों की स्थिति नहीं बदली तो कोई नहीं बदल सकता । अब राजभर समाज गुमराह होने वाला नहीं है अब वह जाग गया है। आज भी राजभर समाज रोटी, कपड़ा, मकान के लिए कागज का टुकड़ा लेकर इधर उधर भटक रहा है। देश के प्रधानमंत्री मोदी ने 2022 तक सभी गरीबों को पक्का मकान देने का वादा किया है। जो अब तेजी से पूरा भी किया जा रहा है। राजभर समाज के लोगों से महाराजा सुहेलदेव के नाम पर धोखा देने वाले नेता को सबक सिखाने की अपील किया। वही चेतावनी भी दिया कि अगर भोली भाली जनता को धोखा देने का काम अभी बंद नहीं हुआ तो एक वर्ष के अंदर दुकान बंद करा कर घर भेजने का काम करूंगा। इस मौके पर सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा, सांसद घोसी हरिनारायण राजभर, जिला अध्यक्ष बिनोद शंकर दुबे, विधायक संजय यादव, धनंजय कनौजिया, पूर्व मंत्री राजधारी, सकलदीप राजभर, दिनेश राजभर, संजय पटेल , रामाशंकर वर्मा, अच्छेलाल यादव, अच्छेलाल राजभर, हरिभगवान चौबे, डॉक्टर सतीश माधव प्रसाद गुप्ता, जनार्दन राजभर,बलदेव राजभर, गणेश प्रसाद सोनी आदि मौजूद थे। अध्यक्षता रामनाथ राजभर तथा संचालन हरिहर राजभर ने किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम लोक गायक विलास राजभर एवं सखी चंद्र राजभर ने किया प्रस्तुत किया।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बलिया स्पेशल

बलिया कांग्रेस ने जिला पंचायत के 32 वार्डों पर घोषित किए प्रत्याशी

Published

on

बलिया – कांग्रेस ने भी सोमवार को जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 32 वार्डों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। भाजपा व समाजवादी पार्टी सभी वार्डों पर अपने उम्मीदवारों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सूची जारी करते हुए बताया कि जिला पंचायत के 32 वार्डों में से प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है। कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया- सपा की तीसरी सूची जारी, आठ वार्ड में नहीं उतारे प्रत्याशी

Published

on

बलिया-  समाजवादी पार्टी ने नामांकन से मात्र कुछ घंटे पहले आठ वार्डों में जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों की तीसरी और अंतिम सूची जारी कर दी है।

सूची के मुताबिक वार्ड 17 से संजय पाण्डेय , वार्ड 03  से सुधीर यादव , वार्ड 50 से दिलीप खरवार , वार्ड 04 से विजय शंकर यादव, वार्ड 05 से फुल मुन्नी देवी , वार्ड 46 से सावित्री देवी, वार्ड 30 से लालमती, वार्ड 47 से संजय भारती के नाम शामिल हैं।

बता दें की इस बार जिला पंचायत के लिए समाजवादी पार्टी ने कुल 50 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। 58 जिला पंचायत की सीटों वाले बलिया जिले से सपा ने आठ सीटों पर अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं। सूत्रों के मुताबिक सीट विवादित होने की वजह से प्रत्याशी उतारने से पार्टी ने परहेज़ किया है।

 

 

 

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया- जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने 11 को किया जिला बदर

Published

on

बलिया: यूपी के बलिया में जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 11 व्यक्तियों को आपराधिक कृत्यों के मद्देनजर 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया है।

जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने गुंडा नियंत्रण अधिनियम के अंतर्गत ये कारवाई की है । उन्होंने सभी संबंधित थानों के प्रभारियों को इस आदेश का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने को कहा है। पुलिस अधीक्षक व ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी की रिपोर्ट के बाद उन्होंने यह कार्रवाई की है।

जिला मजिस्ट्रेट ने सूरज यादव निवासी पटपर थाना खेजुरी, राहुल राम निवासी बलेसरा थाना गड़वार, नारद पासवान निवासी हरदत्तपुर थाना बाँसडीह, राकेश गोंड निवासी बहुआरा थाना दोकटी, अजय कुमार गुड्डू निवासी इसारी रामबारी थाना नगरा, पिंटू सिंह उर्फ मणि सिंह निवासी छितौनी थाना मनियर, राजबहादुर सिंह निवासी कुशहा रसीदपुर थाना भीमपुरा, मुकेश गोंड निवासी गोविंदपुर थाना भीमपुरा, सिकन्दर पासवान निवासी निरुपुर थाना हल्दी, राजेन्द्र उर्फ राजा बाबू ग्राम जवहीं दियर थाना हल्दी व रामायण सिंह ग्राम छितौनी थाना मनियर को जिला बदर का आदेश दिया है।

Continue Reading

TRENDING STORIES