ड्रीमगर्ल और पावरस्टार की कैमिस्ट्री से आया तूफान, 11 करोड़ बार देखा जा चुका है यह सॉन्ग

0

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय सॉन्ग ‘छलकत हमरो जवनिया’ का यूट्यूब पर दबदबा कायम है. पावरस्टार पवन सिंह और ड्रीमगर्ल काजल राघवानी स्टारर यह गाना सुप्रसिद्ध म्यूजिक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी मई 2016 में यूट्यूब पर रिलीज किया था. अभी तक इस धमाल भरे गाने को 11.42 करोड़ बार देखा जा चुका है. गायिकी के सिरमौर पवन सिंह और पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह की आवाज में गाये गए इस गीत के संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार आजाद सिंह हैं.

 

 

पवन सिंह और काजल राघवानी की लाजवाब परफॉर्मेंस वाला यह सुपरहिट सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ से है. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है. पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं.

पवन सिंह ने 6 मार्च को ही दूसरी शादी रचाई है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पवन सिंह की पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली हैं. बज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है. 2008 में पवन सिंह का एल्बम ‘लॉलीपॉप लैगेलू’ काफी हिट रही थी इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पॉपुलर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here