Connect with us

बलिया

बलिया- पूर्व जिलाधिकारी (IAS) सच्चिदानंद दूबे का हृदय गति रुकने से निधन

Published

on

बलिया डेस्क: प्रदेश के कई जिलों में जिलाधिकारी के रुप में अपनी सेवाएं दे चुके पूर्व आईएएस सच्चिदानंद दूबे का लखनऊ में शुक्रवार को हृदय गति रुकने से निधन हो गया। इसकी खबर मिलते ही उनके पैतृक गांव बेरुआरबारी में शोक संवेदना व्यक्त करने वालों की भीड़ लग गयी।

आपको बता दें कि आईएएस सच्चिदानंद दूबे के दो पुत्र है। एक पुत्र इंकम टैक्स कमिश्नर गोवा है, जबकि एक पुत्र पीएफ कमिशनर लखनऊ है। उनका अंतिम संस्कार लखनऊ में ही किया गया। इधर, आईएएस सच्चिदानंद दूबे के निधन की सूचना मिलते ही उनके पैतृक आवास पर पहुंचे लोगों ने उनके अनुज शिवानंद दूबे से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

इसमें भाजपा नेता विनोदशंकर दूबे, पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह, गोपालजी दुबे, संजय दुबे, दिलीप दुबे, पुनीत पाठक, भासपा प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह, जनार्दन उपाध्याय, प्रधानाचार्य आशीष सिंह, अमित सिंह आदि रहे।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

बलिया- चुनावी रंजिश को लेकेर मारपीट, इलाज के दौरान एक की मौत

Published

on

बलिया। बलिया के खेजुरी थाना क्षेत्र के बहेलिया गांव में सोमवार देर रात चुनावी रंजिश में दो पक्ष आमने-सामने आ गए  जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई । एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
बताया जा रहा है कि दो पक्षों में चुनावी खुन्नस चल रहा था। सोमवार की देर शाम मिट्टी डालने को लेकर दोनों पक्ष में मारपीट हो गयी। इसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गये, जिसमें दो लोग गंभीर थे। घायलों में रामजन्म यादव (75) की मत्यु उपचार के दौरान हो गयी।
इसकी जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स गांव में पहुंच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Continue Reading

बलिया

बलिया- नगर पालिका सभासद संतोष सिंह लड्डू का निधन

Published

on

 बलिया।  नगर पालिका परिषद के सभासद मिड्ढा निवासी संतोष सिंह लड्डू का  सोमवार शाम निधन हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर सुनकर पुरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई।

उधर, सभासद के मृत्यू की खबर पाकर पालिका के सभी कर्मचारी शोकमग्न रहें। संतोष सिंह लड्डू दो बार सभासद बने थे। इनके निधन की खबर सुनकर शहर के व्यापार जगत से जुड़े लोगों ने भी शोक संवेदना अर्पित की।

Continue Reading

बलिया

बलिया में अब तक 1 लाख 95 हज़ार लोगो का हो चुका है टीकाकरण

Published

on

बलिया। जनपद में सोमवार को 19 केंद्रों पर 60 सत्र लगाकर 2462 लोगो का टीकाकरण किया गया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ० राजेन्द्र प्रसाद ने बताया की सोमवार को 2462 लोगों ने टीका लगवाया । जिले के 45 वर्ष से अधिक आयु के 1743 लोगों को टीके की पहली डोज दी गयी।

साथ ही 719 बुजुर्ग और गंभीर रोग से ग्रसित लोगों को टीके की दूसरी डोज दी गयी। लोग टीकाकरण को लेकर उत्साहित दिखे। टीका लगवाने के लिए लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के लिए ऑनलाइन कोविन पोर्टल 2.0 पर अपना रजिस्ट्रेशन करके लाभार्थी इच्छुक दिनांक के लिए टीकाकरण की अपॉइंटमेंट ले सकता है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी पात्र लाभार्थियों से अपील की है की कोरोना की दूसरी लहर से खुद को व समाज को सुरक्षित रखने के लिए अपने पास के टीकाकरण केन्द्र पर जाकर जल्द से जल्द अपना कोरोना टीकाकरण करवा लें | सभी सरकारी कोरोना टीकाकरण केन्द्रों पर यह टीका पूरी तरह नि:शुल्क है।

उन्होंने बताया कि टीकाकरण की दोनों डोज़ लें और कोरोना की दूसरी लहर से बचने के लिए कोरोना के नियमों का पालन करते रहे | मास्क, सैनीटाइज़र, सामाजिक दूरी का पालन ज़रूर करें।

Continue Reading

TRENDING STORIES