सत्ता की हनक में बेलगाम हुआ बलिया का ये विधायक, बिजली विभाग अभियंता को दी गं’दी-गं’दी गा’लि’याँ- Ballia News

0

बलिया– सत्ता के नशे में कोई किस हद तक बेलगाम हो सकता है, उसका अंदाजा आपको भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बयानों और हरकतों से बखूबी लग जाएगा. यूँ तो सुरेंद्र सिंह विधायक हैं बैरिया विधानसभा सीट से लेकिन वह अपने बयानों की वजह से नेशनल मीडिया में छाए रहते हैं.

लोगों को उम्मीद थी कि वह इलाके का विकास करेंगे जिसकी गूँज पूरे सूबे में सुनाई देगी लेकिन फिलहाल इस पर पानी फिर चुका है और विधायक सुरेंद्र सिंह विवादों की वजह से इलाके का नाम बदनाम करने पर तुले हुए हैं.

अब नया मामला कुछ यूँ है कि सुरेंद्र सिंह ने फोन पर बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता रामकिशोर के साथ गाली गलौज कर डाली है. आपको बता दें कि इसकी पूरी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मौजूद है जिसमे सुरेंद्र सिंह द्वारा बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं.

सुरेंद्र सिंह एक जेई कमलेश को हटाना चाहते थे लेकिन जब उनकी बात पर अमल नहीं हुआ तो उन्हें यह इतना नागवार गुज़रा कि उन्हें अपने पद और सरकारी कर्मचारी की मर्यादा का ज़रा भी ख्याल नहीं रखा.

बहरहाल, अब रामकिशोर ने विधायक की इस हरकत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जब विधायक जी खुद सत्ता में बैठे हुए हैं तो क्या पुलिस कुछ करेगी या नहीं.

वैसे सरकार कर्मचारी के साथ ऑन ड्यूटी ऐसी हरकत करना काफी संगीन माना जाता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here