Connect with us

featured

Result Live : यहाँ देखें बलिया के हर सीट के रुझान/नतीजे

Published

on

बलिया । उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए दो चरणों में संपन्न 17 नगर निगम, 199 नगर पालिका परिषद और 544 नगर पंचायतों के चेयरमैन/ चेयरपर्सन और वार्ड काउंसलर चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। रुझान आना शुरू हो गया है।  यहाँ देखें बलिया के चुनावी नतीजे। गिनती जारी है जल्द ही इस लिंक को अपडेट किया जाएगा, बनें रहें बलिया खबर के साथ।

नतीजे:

निकाय चुनाव- नगर पंचायत बेल्थरा रोड

रेनू गुप्ता- 2414
भावना नारायण – 3306
आकांक्षा सिंह – 24
सीता देवी – 03
शबनम एजाज़-  05
संतरा राजभर – 06

 

Advertisement  
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

featured

एक बार फिर बलिया प्रशासन की किरकिरी, 94 में से मौके पर सिर्फ 8 मामलों का ही हुआ समाधान !

Published

on

बलिया में एक बार फिर प्रशासन की किरकिरी हुई है। जहां समाधान दिवस पर 94 में से मौके पर सिर्फ 8 का ही समाधान हो सका। इससे पहले मई माह में सिकंदरपुर में हुए समाधान दिवस पर 99 मामले में से प्रशासन सिर्फ 6 मामलों का ही समाधान कर पाया था। आज फिर बांसडीह में  94 में से मौके पर सिर्फ 8 का ही समाधान हो सका।

जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने शनिवार को बांसडीह में लोगों की समस्याएं सुनी। और फिर संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।

बता दें जिला अधिकारी के सामने भूमि विवाद, सड़क, सुरक्षा, चिकित्सा, राशन कार्ड और पानी की समस्याएं आईं। जिसके बाद जिलाधिकारी ने कहा कि जहां भी राजस्व से संबंधित विवाद आए वहां पर राजस्व विभाग और पुलिस विभाग की टीम संयुक्त रूप से मौका मुआयना करके दोनों पक्षों की बातें सुनने कर समस्या का निस्तारण करें।

साथ ही पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने लोगों के आपसी विवाद, मारपीट और झगड़े से संबंधित मामले को देखा और उसे संबंधित थाने को जल्द से जल्द निस्तारित करने का निर्देश दिया। इस दौरान उप जिलाधिकारी बांसडीह राजेश कुमार, तहसीलदार प्रवीण सिंह,नायब तहसीलदार सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Continue Reading

featured

बलियाः केवल 2 डॉक्टरों के भरोसे चल रहा CHC सीयर, मरीजों को समय पर नहीं मिल पा रहा इलाज

Published

on

बलियाः सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में चिकित्सकों का अभाव है। यहां चिकित्सक न होने से मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिल पा रहा। सैंकड़ों की संख्या में मरीज स्वास्थ्य केंद्र में आते है, लेकिन इनमें से कई बिना इलाज के वापस लौटने को मजबूर हैं।

ये अस्पताल बलिया, मऊ, देवरिया जिले की सीमा पर स्थित है। ऐसे में हर रोज अस्पताल में 500 से ज्यादा मरीजों का इलाज किया जाता है, लेकिन डॉक्टरों के अभाव से मरीज परेशान हो रहे हैं। अस्पताल अधीक्षक डॉ. आरके सिंह ने बताया कि अस्पताल पर कुल दो ही डॉक्टर हैं। अधीक्षक और महिला डॉक्टर को मिलाकर दो डॉक्टर पांच सौ से अधिक ओपीडी प्रतिदिन चलाते हैं।

ओपीडी में प्रतिदिन 500 से अधिक मरीज आते हैं। अस्पताल पर डॉक्टरों की कमी के चलते गर्मी में मरीजों और तीमारदारों को खड़े रहने से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर यही स्थिति रही तो स्वास्थ्य केंद्र की हालत और भी बदतर होती जाएगी।

Continue Reading

featured

बलिया के चिलकहर-गड़वार थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत, कई घायल

Published

on

बलिया के चिलकहर-गड़वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिलकहर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बलिया से रसड़ा जाने वाले मार्ग पर चिलकहर सेंट्रल बैंक से कुछ दूर पहले ही तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का मार दिया और टैंपू से जा टकराई।

इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार सहित टेंपो में बैठे सभी यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए। इस घटना में बाइक सवार मोनू चौरसिया की मौत हो गई जबकि गोलू चौरसिया गंभीर रुप से घायल हो गए।

एक्सयूवी और मोटरसाइकिल में इतनी तेज टक्कर हुई कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद टैंपू में टक्कर मार दी। इससे 43 वर्षीय विनोद कुमार, 35 वर्षीय सरिता देवी, 50 वर्षीय सुशीला, 50 वर्षीय पुष्पा देवी, 50 वर्षीय सच्चिदानंद, 60 वर्षीय हीरा यादव गंभीर रुप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को चिलकहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!