बलिया

बलिया- ‘आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था’ पर ‘प्रधान’ संवाद, संजय यादव ने फिर ‘कमल’ खिलने का किया दावा

बलिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर वर्चुअल संबोधित किया। बलिया में भी बीजेपी ने आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर एक वर्चुअल रैली का आयोजन किया। जहां सिकंदरपुर से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी संजय यादव की अगुवाई में विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना। वहीं निवर्तमान विधायक ने कुलदीप चौबे की अगुवाई में विभिन्न दलों को छोड़कर आए दर्जनों लोगों को बीजेपी की सदस्यता भी दिलाई।

युवाओं को रोजगार देने पर फोकस- पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबी, बेरोजगारी, कोरोना महामारी, गरीबों के लिए आवास, विश्व में भारत की भूमिका, भारतीय अर्थव्यवस्था पर बात की। वोकल फॉर लोकल, पब्लिक इन्वेस्टमेंट, बजट- 2022, आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर को लेकर कहा कि जल्द ही भारत मोबाइल और बैटरियों का हब बनेगा। जिससे देश के युवाओं को रोजगार मिलेगा। वहीं प्रधानमंत्री के संबोधन के बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ताली बजाकर और नारेबाज़ी कर भरपूर समर्थन के साथ ही विश्वास भी जताया।

सरकार की तारीफ, विपक्ष पर वार-पीएम मोदी के संबोधन के बाद संजय यादव ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश में चौमुखी विकास हो रहा। साथ ही विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने सिर्फ अपने विकास और मतलब की राजनीति की। ऐसा नहीं होता तो भारत भी विकसित देशों में शामिल होता। लेकिन आज पूरा विश्व यह सोचने पर मजबूर है कि एक व्यक्ति ने बीते 5 सालों में उत्तर प्रदेश का इतिहास और स्वरूप कैसे बदल दिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील भी की।

‘एक बार फिर बनेगी बीजेपी सरकार’-वहीं कुलदीप चौबे की अगुवाई में विभिन्न दलों को छोड़कर आए दर्जनों लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। जहां सैकड़ों लोगों ने निवर्तमान विधायक संजय यादव का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से जिताने का विश्वास दिलाया। कार्यकर्ताओं और आम लोगों का समर्थन देखकर संजय यादव ने कहा कि अपार जन समर्थन को देखते हुए इस चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे। और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार बनाने का काम करेंगे।

Ritu Shahu

Recent Posts

बलिया में चुनाव की ट्रेनिंग में अनुपस्थित रहे 40 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बलिया का प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को सकुशल…

7 hours ago

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

21 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

22 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

1 day ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

1 day ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago