Connect with us

बलिया

बलिया: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

Published

on

बलिया के चितबड़ागांव इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रविवार को दोपहर 1:30 बजे के लगभग बलिया- वाराणसी मुख्य मार्ग (एन एच- 31) एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार चाचा और भतीजे की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही मृतकों के परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बलिया- वाराणसी मुख्य मार्ग पर शंकर होटल के पास हुई। यहां चितबड़ागांव कस्बे के वार्ड नंबर- 9 गोखले नगर निवासी 55 वर्षीय हीरा गोंड़ और 35 वर्षीय ओमप्रकाश गोंड़ रविवार दोपहर 1:30 बजे के लगभग बलिया से अपनी बाइक से घर आ रहे थे। जैसे ही दोनों शंकर होटल के पास पहुंचे, तभी बलिया की तरफ जा रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों आपस में चाचा भतीजे थे। एक ही परिवार के 2 चिराग की जान जाने से परिवार में गमगीन माहौल है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बलिया

बलिया के चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय में आगजनी, लपटों से घिरा भवन

Published

on

बलिया के जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बसंतपुर में प्रशासनिक भवन के पीछे आग लगने का मामला सामने आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाई। हालांकि तेज हवा चलने से आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया था, लेकिन फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की।

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति संजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि हम लोग प्रशासनिक भवन में काम कर रहे थे, तभी किसी ने आकर सूचना दिया कि प्रशासनिक भवन के पीछे आग लग गई है। हम लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन हवा के झोंके के कारण आग बुझाना एक बड़ी चुनौती बन गई थी। हवा की वज़ह से आग की लपटें काफी तेजी से आगे बढ़ रही थी।

विश्वविद्यालय के अधिकारी और कर्मचारी ने आग बुझाने की कोशिश की, दमकल के आने की बाद आग पर तेजी से काबू पाया गया। राहत की बात ये रही कि इस आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

Continue Reading

बलिया

अखिलेश यादव के नामांकन में पहुंचे बलिया के समाजवादी नेता

Published

on

सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने आज उत्तरप्रदेश की कन्नौज सीट से पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। अखिलेश यादव अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे और पर्चा भरा।

इस दौरान समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री रामगोविन्द चौधरी और बलिया के वरिष्ठ नेता अवलेश सिंह भी शामिल रहे। मीडिया से चर्चा के दौरान जेडीयू छोड़ कर सपा में आए अवलेश सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है। क्षेत्रीय जनता भी पार्टी पर भरोसा जता रही है। पार्टी के प्रत्याशी भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के काम करेंगे। इसके अलावा अवलेश सिंह ने अखिलेश यादव के समर्थन में वोट देने की अपील की।

गौरतलब है कि सपा ने दो दिन पहले तेज प्रताप यादव को कन्नौज सीट से उम्मीदवार घोषित किया था लेकिन कार्यकर्ताओं की मांग पर अखिलेश ने खुद कन्नौज के चुनाव मैदान में उतरने का एलान किया।

Continue Reading

बलिया

बलिया के बैरिया में बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत

Published

on

बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के NH-31 पर स्थित जयप्रभा सेतु पर बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज़ रफ्तार बोलेरो ने 2 बाइक पर सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें से एक की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि छपरा शहर के मंगाईडीह से लौट रही बारात में शामिल बोलेरो के सामने जयप्रभा सेतु पर ओवरटेक के दौरान अचानक 2 बाइक आ गई। इससे बोलेरो और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज़ थी कि बाइक सवार 3 लोग फिल्मी स्टाइल में हवा में उछलकर सेतु पर दूर जा गिरे। इसमें मांझी के जैतपुर उच्च विद्यालय में तैनात शिक्षक और बिहार प्रान्त के बक्सर जिले के रघुनाथपुर निवासी फहीमुद्दीन अहमद, बक्सर के मदहां गांव निवासी विनायक सिंह और दूसरी बाइक पर सवार सिवान के हुसेनगंज ब्लॉक में अमीन के पद पर तैनात व बक्सर निवासी सचिन कुमार साहनी गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

सूचना पर पहुंची माझी पुलिस ने तीनों घायलों को माझी सीएचसी उपचार के लिए ले जा रहे थे जिसमें फहीमुद्दीन अहमद की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल में इलाज के दौरान सचिन साहनी की भी मौत हो गई। माझी पुलिस ने दोनों साहू को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया

इधर सड़क हादसे के बाद बोलेरो में सवार बराती व चालक गाड़ी में ही सारा सामान छोड़कर भाग निकले। बराती व बोलेरो चालक सिताब दियारा के बताए जाते हैं। यूपी के बैरिया थाना के चौकी चांददीयर की पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों बाइक व बोलेरो को कब्जे में ले लिया।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!