वायरल हो गया भोजपुरी का ये गाना, तीन दिन में 13 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया वीडियो

0

भोजपुरी फिल्मों और गानों की फिल्म जगत में अपनी जगह है। कई भोजपुरी गाने तो ऐसे हैं जिन्हें एवरग्रीन कहा जा सकता है। इन्हीं गानों में से एक है ‘लगावेलू जब लिपस्टिक’। फैन्स की दीवानगी इस गाने को लेकर कभी कम ही नहीं हुई। इस गाने को गिटार से लेकर पियानो तक पर प्ले किया गया और इसे विदेशी कलाकारों तक ने गाया और कंपोज किया। अब एक नया भोजपुरी गाना है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। होली का माहौल बनने लगा है और ”सहेली की होली” टाइटल का एक नया गाना मार्केट में आ गया है।

गाने के वीडियो में आप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे को निरहुआ और पवन सिंह के साथ डांस करते देख सकते हैं। गाने में दिखाया गया है कि दोनों सहेलियां अपने-अपने पति की तारीफें कर रही हैं और उनके लिए लड़ रही हैं। पवन सिंह और निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार हैं और उनकी फैन पावर ही है कि वीडियो स्ट्रीमिंग साइट यूट्यूब पर यह वीडियो देखते ही देखते टॉप ट्रेंड में नजर आने लगा है। होली से ठीक पहले यह गाना इन दोनों कलाकारों की तरफ से फैन्स को ट्रीट जैसा है।

पवन और अक्षरा की जोड़ी पहले से ही काफी फेमस है और तमाम फैन्स थे जो कि इस गाने का इंतजार कर रहे थे। अब क्योंकि यह गाना रिलीज हो गया है तो उम्मीद की जा रही है कि यह भी लगावेलू जब लिपस्टिक सॉन्ग की तरह ही बहुत जल्द इंटरनेट पर अलग-अलग फॉर्मेंट में नजर आने वाला है। गाने को वैरिफाइड यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक से अपलोड किया गया है और अब तक इसे 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक और शेयर भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here