नौजवान पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर रही है भाजपा- अखिलेश यादव

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद करने में लगी है। वह युवा पीढ़ी को अंधविश्वास और रूढ़िवादिता के अंधेरे में फंसाए रखना चाहती है। उसे नौजवानों के भविष्य निर्माण की कतई चिंता नहीं है।

श्री अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में हुई समाजवादी युवजन सभा की बैठक में यें बात कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा समाजवादी विचाराधारा को बदनाम करने की रणनीति पर काम कर रही है। वह भ्रम, अफवाह और गुमराह करने की साजिश करती है। लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। नौजवानों को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है। विश्वविद्यालयों में छात्रों को दाखिला देने में बंदिशें लगाई जा रही हैं।

भाजपा बेरोजगारी के मुद्दे पर मौन हैं। सत्ताधारियों  के कारण बहन-बेटियों का मान सम्मान खतरे में है। अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल – 100 व्यवस्था को बर्बाद कर दिया गया है। अखिलेश ने इस बात पर जोर दिया कि जनगणना के आधार पर अवसर और हक-सम्मान की व्यवस्था होनी चाहिए। सामाजिक न्याय के लिए समाजवादी पार्टी ही संघर्ष करती आई है। बिना गैर बराबरी को मिटाए सामाजिक सद्भाव नहीं हो सकता है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से तमिलनाडु से आए डी. शशिकुमार धर्मलिंगम ने अपने 80 साथियों के साथ मुलाकात की और समाजवादी पार्टी की ताकत के विस्तार के बारे में चर्चा की। सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव की तैयारी तमिलनाडु में समाजवादी पार्टी कर रही है। इसके लिए ही धर्मलिंगम ने अखिलेश यादव को चेन्नई आने का निमंत्रण दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here