बलिया

बलिया में सीएम योगी के जनसभा की बड़ी बातें!

बलिया।  शनिवार उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बलिया पहुंचे। उन्होंने जिले के भरसौता (हल्दी) के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से समर्थन मांगा और वोट की अपील की।सीएम ने बलिया नगर के उम्मीदवार दयाशंकर सिंह, बैरिया उम्मीदवार आनंद स्वरूप शुक्ला और जिले के सभी बीजेपी उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने अपने भाषण में सभी प्रत्याशियों की खूबियां गिनाई और विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा।

सीएम ने अपने भाषण में बलिया नगर सीट से उम्मीदवार दयाशंकर सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बलिया के विकास के लिए इन्हें बलिया भेजा। इसके साथ ही सीएम ने बलिया से अपना कनेक्शन भी जोड़ते हुए कहा कि हमारा नजदीकी संबंध है। उन्होंने कहा की पांच साल के कार्यकाल में मैं जितनी बार बलिया आया हूं उतना तो सपा और बसपा के सीएम अपने सभी कार्यकाल में मिलाकर नहीं आए होंगे।उन्होंने मंच से ही बलिया उम्मीदवार दयाशंकर सिंह की मांगों पर सहमति जताते हुए कहा कि उनकी मांगों को मानते हुए समाधान किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र के बारे में भी जनता को बताया।

वहीं सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सपा के बड़े नेता 10 के बाद विदेश का टिकट बुक करा रहे हैं। बुल्डोजर पर चर्चा करते हुए कहा हमने सभी जिले में बुल्डोजर चलाने का निर्णय किया है। पूरे प्रदेश में उनकी गिनती करा डेंटिंग पेंटिंग कराने के लिए कह रखा।उन्होंने सभा के दौरान कहा कि पर्याप्त बिजली दे रहा हूं। समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली आती कम जाती ज्यादा थी। कहा पहले बिजली का भी जाति धर्म था मोहर्रम औऋ ईद पर बिजली आती थी होली दिवाली में गायब। सपा के नेता बोलते हैं कि प्रदेश के सभी कब्रिस्तान की बाउंड्री कराया। कहा वो कब्रिस्तान बनाते हैं हम भृगु जी का मंदिर बनाते हैं।

सपा सैफई महोत्सव कराती है हम अयोध्या में दीपोत्सव कराते हैं।उन्होंने इस दौरान महिलाओं और ग्रामीणों लोगों की सुविधाओं के बारे में बताया। कार्यक्रम के दौरान वशिष्ठ राय व पूर्व प्रमुख गुड्डू राय का विशेष अभिनंदन किया।  कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह, एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू, पूर्व सांसद भरत सिंह, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, नागेंद्र पांडेय, दिनेश पाठक, नकुल चौबे, वशिष्ठ पांडेय, अरुण सिंह बंटू, सुनीता श्रीवास्तव, टुनजी पाठक, पूर्व प्रमुख गुड्डू राय और पंकज सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। अध्यक्षता जयप्रकाश साहू और संचालन संजय मिश्रा ने किया।

Rashi Srivastav

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

4 hours ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

7 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

8 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

9 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

1 day ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago