Uncategorized

JIO की बैंड बजा दी, 1 रूपेय में पाये 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल …

दोस्तों आप सभी जानते है की जिओ के आने से भारतीय टेलिकॉम बाजार में नया तूफ़ान ला दिया है ,जबसे जिओ लांच हुआ है तबसे सभी टेलीकॉम कंपनी पीछे हो गई है जिओ के प्लान ,डाटा पैक आदि कस्टमर्स को काफी पसंद आने लगे है भारतीय टेलिकॉम बाजार में जिओ ने एंट्री मारकर तहलका मचा दिया था. इसके बाद से ही लगातर नेट पैक और कालिंग काफी सस्ती हुई है. भारतीय बाजार में जिओ के आने के बाद से ही टेलिकॉम मार्केट में काफी बदलाव आया है.

लेकिन अब एक बार फिर से टेलिकॉम मार्केट में सनसनी फैलने जा रही है.जिसका कारण है देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल बाबा रामदेव की पतंजलि इस क्षेत्र में आने वाली हैं. दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में रामदेव ने अपना सिम कार्ड लांच किया था. कुछ दिन पहले ही योग गुरु बाबा रामदेव ने जिओ और अन्य टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर पतंजलि सिम कार्ड लाने का ऐलान किया था.

इसके बाद सिम भी लांच कर दिया गया था. लेकिन अब पतंजलि ने अपने सिम के लिए डाटा प्लान भी लांच कर दिए है. जिओ को टक्कर देने और बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए बाबा रामदेव ने नए और धांसू प्लानों की घोषणा की हैं. बाबा रामदेव के नए प्लान के अनुसार अब आपको सिर्फ 365 रूपये ही चुकाने पड़ेंगे. आपको बता दें कि ₹365 के इस रिचार्ज पर आपको प्रतिदिन 2GB 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल एसटीडी और वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी.

आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 365 दिनों तक की होगी. बाबा रामदेव की पतंजलि पिछले ही कुछ सालों में एक प्रसिद्ध ब्रांड बनकर उभरा है. पतंजलि कई क्षेत्रों में काम करता है, आयुवेर्दिक दवाओं से शुरू हुआ यह काम आज लगभग सभी क्षेत्रों में पहुंच चूका हैं. बाबा रामदेव ने सभी क्षेत्रों में अपार सफलता के बाद संचार के क्षेत्र में कदम रखा हैं. इस सिम कार्ड को पतंजलि ने भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) के साथ मिलकर लांच किया हैं. वहीं इस सिम कार्ड का नाम स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड रखा गया हैं.

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

13 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

14 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

17 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

21 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

3 days ago