Connect with us

बलिया

बलिया में आफत की बारिश, बिजली लाइनों पर पेड़ गिरे, गांवों में पसरा अंधेरा

Published

on

बलिया में लगातार हो रही बारिश ने तबाही मचा दी है। हर जगह जलभराव है। घुटनों-घुटनों तक पानी भरा हुआ है। जिसमें से निकल कर लोग सफर कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बिजली आपूर्ति ठप्प है। कई जगह फॉल्ट हो गए हैं। लेकिन लगातार हो रही बारिश में फॉल्ट सुधारना भी मुश्किल हो रहा है।

तीन दिनों से हो रही बारिश के बीच बिजली आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित हो गई है। अधिकतर हिस्सों में अंधेरा पसरा है। नगर के आर्यसमाज रोड, गड़हा मोहल्ला, शास्त्री नगर आदि मोहल्लों में शनिवार को सुबह छह बजे से ही पूरे दिन आपूर्ति ठप रही, हालांकि शाम पांच बजे आपूर्ति बहाल हो गई। इसी तरह, सोहांव ब्लॉक के बसंतपुर विद्युत उपकेंद्र से जुड़े 38 गांवों में भी बिजली की आपूर्ति प्रभावित रही।

हालात यह है कि जिले में 200 से अधिक गांवों में बिजली आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित है। लोग काफी ज्यादा परेशान हैं। बेरूआरबारी ब्लॉक के बोड़िया गांव के सामने एचटी लाइन पर पेड़ गिर जाने से करीब 15 गांवों अंधेरे में रहने को मजबूर है। इस मामले में अधिशासी अभियंता चंद्रेश उपाध्याय ने बताया कि लगातार बारिश के कारण फील्ड में फॉल्ट को दुरुस्त करने में कठिनाई हो रही है फिर भी प्रयास है कि हर जगह आपूर्ति मिले।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

बलिया के भागड़ नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप, MP का रहने वाला है मृतक

Published

on

बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के भागड़ नाले में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की गंभीरता से जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि बैरिया क्षेत्र के रानीगंज बाजार से सटे देवकी छपरा गांव के भागड़ नाला स्थित है। जहां सुबह कुछ युवक मछली मारने के लिए पहुंचे तो उन्हें युवक का शव तैरता हुआ नजर आया। खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। भारी संख्या में लोग तालाब के पास जुट गए।

मौके पर पहुंचे बैरिया थाने के एसआई ओमप्रकाश यादव ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस के प्रयास से मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के बालाघाट जनपद के बइहर थाना क्षेत्र के बहेटा घाट निवासी 45 वर्षीय जयपाल उर्फ मनसा राम पुत्र मनोहर के रुप में हुई।

लोगों से पूछताछ में पता चला कि मृतक जयपाल रानीगंज में बलराम मिश्र के कटरा में रहता था। वह अगल-बगल सुनार पट्टी में आभूषण की दुकानों का राख धोकर उसमें से सोना-चांदी निकलने का काम करता था। इस कार्य को सोनारों के भाषा में निअड़ीया कहा जाता है। बहरहाल पुलिस युवक की मौत की जांच में जुटी है। मौत कैसे हुई, इसकी जानकारी पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी।

Continue Reading

बलिया

बलिया में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, संदिग्ध परिस्थियों में महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

बलिया के पकड़ी थाना क्षेत्र के तेनुही गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस विवाद में एक महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि तेनुही गांव की घटना है। जहां बारात आई थी। इसमें गांव के गुलशन राजभर और विपिन राम भी पहुंचे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। मामले को लेकर गुलशन राजभर का आरोप है कि विपिन राम और उनके परिजनों ने घर पर आकर मारपीट की। इसी दौरान लोगों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

इस घटना में गुलशन की मां उमावती (55) बेहोश होकर गिर गई। जिनको आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी रोहन राकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्ष में विवाद व मारपीट हुई है। आरोपित पक्ष से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

featured

बलिया में एक बार फिर 9 अभियुक्तों पर जिला बदर की कार्रवाई, तीन के शस्त्र लाइसेंस भी निरस्त

Published

on

बलियाः जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने गुण्डा एक्ट अधिनियम के तहत 9 लोगों को छह महीने के लिए जिला बदर किया है। वहीं 5 लोगों पर इस अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के लिए जारी कारण नोटिस वापसी की कार्यवाही की है।

जिलाधिकारी ने विरेन्द्र सोनी उर्फ पप्पू निवासी घोडहरा थाना दुबहड, विशाल पटेल उर्फ पिन्टू निवासी पिलुई थाना मनियर, अशोक चौहान निवासी रामपुर बर्रेबोझ थाना रसडा, मारकण्डेय मिश्रा निवासी भेडौरा थाना उभांव, अविनाश सिंह उर्फ सिंकू निवासी डुमरिया थाना सहतवार, रामाकान्त सिंह निवासी सरदासपुर थाना रसडा, खुर्शीद निवासी वार्ड नम्बर 10 कस्बा रेवती थाना रेवती, रोहित यादव निवासी शाहपुर आंफगा थाना उभांव, सुदामा यादव निवासी टघरौली थाना बांसडीह रोड को जिला बदर किया है। वहीं आफताब अली, मोहम्मद अली हुसैन व

समशुददीन निवासी छोटकी सेरिया थाना बांसडीह, पवन कुमार सिंह पुत्र विक्रम सिंह निवासी मरौटी भैसंहा थाना रेवती, शिवम चौधरी पुत्र अवधेश चौधरी निवासी कस्बा रेवती थाना रेवती के खिलाफ जारी कारण बताओ नोटिस वापस लेने का निर्णय जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने लिया है।

तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त, दो वाहन जब्त

जिला मजिस्ट्रेट ने तीन अभियुक्तों का शस्त्र लाईसेंस निरस्त किया है। अजीमुल्लाह पुत्र सफिउल्लाह निवासी बहेरी थाना कोतवाली, सुशील कुमार सिहं उर्फ झाबर निवासी फेफना थाना फेफना, हरिन्द्र यादव पुत्र मुसाफिर यादव निवासी बिलारी थाना सुखपुरा के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त कर दिया है। वहीं दो गोवध अधिनियम के अन्तर्गत सद्दाम कुरैशी निवासी उमरगंज थाना कोतवाली बलिया, रविन्द्र कुमार निवासी गनेश धर्मकाटा तरना शिवपुर वाराणसी के वाहन को जब्त करने की कार्रवाई की है।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!