Uncategorized

रानू मंडल को रातों रात स्टार बनाने वाला सामने आया, कुछ इस तरह हुआ चमत्कार …

आज हम बात करेंगे उस इंसान के बारे मे जिसके कारण आज रानू मंडल की ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई है । दोस्तों रानू मंडल वही महिला है जो कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है ” गाते गाते रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई । रानु का गाना जिसने भी सुना उसके मुंह से यही निकला कि इनकी आवाज तो बिल्कुल लता मंगेशकर जैसी है काश कोई इन्हें फिल्मों में गाना गाने का मौका दे दे ।

देखते ही देखते किसी ने उनके गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि खुद रानू मंडल को भी इस बात पर यकीन नहीं है कि आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है । सोशल मीडिया पर रानु मंडल की आवाज सुनकर उनके पास हजारों लोग आए और उन्हें तरह-तरह के ऑफर देने लगे उन्हीं लोगों में से एक हैं हिमेश रेशमिया जिन्होंने रानू मंडल को ना सिर्फ अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया बल्कि उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

दोस्तों भले ही आज आप हिमेश को रानू की जिंदगी बदलने वाला समझ रहे लेकिन रानु मंडल की जिंदगी में हिमेश रेशमिया से भी बढ़कर एक शख्स ऐसा है जिसने रानू के लिए फ़रिश्ते का काम किया ।आज रानू जो कुछ भी है वो सब उसी इंसान की देन है।जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं उस इंसान की जिसने रानू मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जिसके कारण रानु की आवाज को आज पूरी दुनिया सुन पा रही है ।

आपको बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गा कर अपना गुजारा करती थी। इससे पहले एक जमाने से रानू मंडल को बहुत सारे लोग गाना गाते देखते और सुनते थे लेकिन सबने उन्हें नजरअंदाज कर दिया । रानू मंडल हमेशा पुराने गाने ही गाया करती थी ।सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ उसमें भी रानु लता मंगेशकर का ही एक गाना “एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है” गा रही है।

दोस्तों आज जो सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो को बनाने वाले शख्स का नाम है “अतिंद्र चक्रवर्ती”।अतीन्द्र उस वक्त स्टेशन पर मौजूद थे जिस समय रानु गाना गा रही थी ।

अतिंद्र ने न सिर्फ रानू मंडल के गाने का वीडियो बनाया बल्कि इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया ।बस उसके आगे जो कुछ भी हुआ उसके बारे में तो आप सभी जानते ही हैं अतिंद्र चक्रवर्ती के इस एक छोटे से वीडियो ने राजू मंडल की जिंदगी बदल कर रख दी ।और र रातों-रात रानु मंडल एक सेलिब्रिटी बन गई। अब हालात ऐसे हैं की रानू से कांटेक्ट करने के लिए कई सिंगर और कई रियलिटी शो वाले परेशान है।

इतना ही नहीं रानू को अब स्टेज शो करने के लिए भी ऑफर आ रहे हैं । अब सोशल मीडिया पर चानु मंडल का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रानु मंडल का मेकओवर हो रहा है ।

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया पहुंचे सनातन पांडेय, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

बलिया के चुनावी गलियारों में इन दिनों हलचलें तेज हैं। अलग अलग पार्टियों से चुनावी…

9 hours ago

बलिया की बेटी रिवा को कियारा आडवाणी से मिला अवार्ड

बलिया की बेटी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। जिले की…

10 hours ago

बलिया में दर्दनाक हादसा, बाइक को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई कार, चालक की मौत

बलिया में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सामने आया है…

13 hours ago

बलिया में पारा 40 के पार, प्रशासन ने हीट स्ट्रोक से बचने के लिए जारी की गाइडलाइन

बलिया में इस वक्त सूरज अपना कहर बरपा रहा है। पारा लगातार ऊपर चढ़ रहा…

17 hours ago

नेपाली लड़के ने किया बलिया की किशोरी का अपहरण, 3 माह तक किया शारीरिक शोषण

बलिया के एक गांव से 15 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।…

2 days ago

बलिया में नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों पर FIR दर्ज, ये है मामला

बलिया जिले के छितौनी गांव में नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों…

2 days ago