Connect with us

बेल्थरा रोड

बिल्थरारोड- हाथरस घटना के विरोध में सपा ने निकाला कैंडल मार्च

Published

on

बिल्थरारोड डेस्क : उत्तर प्रदेश के  हाथरस घटना के विरोध में और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर बिल्थरारोड में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया और कैंडल मार्च निकाला .

कैंडल मार्च निकालने से पहले पूर्व विधायक पासवान ने इस जघन्य घटना में दोषियों को सीधा बचाने का जहाँ आरोप लगाया ,वहीं कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल व्याप्त है.

वहीँ सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्यशंकर यादव ने योगी सरकार की नाकामियों की विस्तार से चर्चा की, और कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था कंट्रोल से बाहर हो चुकी है.  इस स्थिति में उन्हें मुख्यमंत्री पद से त्याग पत्र दे देनी चाहिए.

बता दें की कैंडल मार्च बिल्थरारोड रेलवे चौराहे से चौधरी चरण सिंह तिराहे पर स्व. चरण सिंह की मूर्ति के पास जलती कैंडल को स्थापित कर मार्च को विसर्जित कर दिया गया।

इस कैंडल मार्च में प्रशान्त कुमार जायसवाल ”मंटू’, शाहिद समाजवाद, अंगद यादव, रुद्रप्रताप यादव, रामाश्रय यादव ‘फाइटर”, जनार्दन यादव, ध्रुव यादव, भोलू भाई, रवि जायसवाल, विनोद कुमार पप्पू, गीता देवी, रामसरन चौहान, आफताब अहमद, अनिल पटेल, अमलेश कन्नौजिया, विजय कुमार यादव, रामविनय मौर्य, राम लाल राजभर, सुरेन्द्र यादव, अमरनाथ यादव, गोपाल गुप्ता, राजाराम यादव, भरत यादव, राजीव जायसवाल आदि लोग शामिल रहे.

विज्ञापन

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

featured

बलिया से देवरिया का सफर होगा मुश्किल, तुर्तीपार पुल एक हफ्ते के लिए बंद

Published

on

बलिया। अगर आप आने वाले दिनों में बलिया से देवरिया या फिर देवरिया से बलिया जाने वाले हैं तो उससे पहले इस खबर को पढ़ लिजिए, क्योंकि ये खबर आपके काम की है, आपको बता दें कि 12 जनवरी से एक सप्ताह के लिए तुर्तीपार पुल को बंद कर दिया है। एक सप्ताह तक पुल पर सभी तरह के वाहनों  का आवागमन नहीं होगा। इतना ही नहीं उसके बाद 11 फरवरी तक भी भारी वाहनों को प्रवेश की अनुमित नहीं मिलेगी।जिसके आदेश सेतु निगम ने जारी किए हैं क्योंकि पुल के मुख्य भाग पर मरम्मत का काम होना है। दरअसल देवरिया और बलिया के पुलिस, प्रशासनिक महकमें के साथ ही विभागीय अधिकारियों को सेतू के मुख्य क्षतिग्रस्त भाग के मरम्मत काम के प्रगति में होने का पत्र उत्तर प्रदेश सेतु निगम ने भेजा है। इस पत्र में कहा गया है कि 12 जनवरी से लेकर 11 फरवरी तक भारी वाहनों के आवगमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाना है।

जिसमें एक सप्ताह यानी 19 तारीख तक सभी प्रकार के वाहनों को प्रतिबंधित करने को कहा गया है। यहां से हुआ रूट डायवर्ट- तुर्तीपार पुल को बंद करने के साथ ही रूट भी डाइवर्ट किया गया है ताकि लोगों को परेशानी न हो और वह अपने गनतव्य तक पहुंच सके। डाइवर्जन रुट दोहरीघाट बड़हलगंज का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है। जिसक लेकर एक पत्र सेतु निगम के परियोजना प्रबंधक एसपी सिंह ने भेजा है।

Continue Reading

featured

बलिया में रेप पीड़िता से कथित रूप से सामूहिक रेप, 3 युवकों के खिलाफ FIR

Published

on

बलिया। उत्तरप्रदेश में बदमाश आज भी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं। जिन्हें पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है। जहां एक किशोरी से पहले तो कथित गैंगरेप किया गया और फिर उसे पीटा भी गया। ये पूरा मामला बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र का है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने 2 नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

पहले रेप फिर धमकी देकर गैंगरेप-  मामले में किशोरी ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने 6 महीने पहले उसके साथ रेप किया था। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बना लिया। और फिर वीडियो के दम पर उसे ब्लेक मेल करने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने किशोरी को मिलने बुलाया। जहां युवक के साथ अन्य युवक भी थे। जिन्होंने हाथ-मुंह रस्सी से बांधकर मारपीट की और गैंगरेप किया।

वहीं एएसपी विजय त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर भीमपुरा थाने में दो युवकों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

featured

बलिया- CM योगी ने नगरा में अग्निशमन केन्द्र का किया उद्घाटन, विधायक बोले- सपना पूरा हुआ

Published

on

बेलथरा रोड : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही जनता को एक के बाद एक सौगात मिल रही है। आज भी सौगात देने का दौर जारी रहा। सरहानपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेलथरा रोड विधनसभा को भी सौगात दी। उन्होंने वर्चुअली बहुप्रतीक्षित नगरा के निछुवाडीह में लगभग 9 करोड़ की लागत से बने प्रशासनिक भवन सहित अग्नि शमन केन्द्र का उद्घाटन किया। जिससे अब क्षेत्र में आगजनी की घटना होने पर तत्काल उसे रोका जा सकेगा। किसानों की फसल बर्बाद होने से बचाई जा सकेगी। बता दें की अग्नि शमन केन्द्र इलाके के विधायक धनन्जय कन्नौजिया का ड्रीम प्रोजेक्ट भी था।
मुख्यमंत्री के उद्घाटन होते ही अग्नि शमन केन्द्र पर शिलापट्ट का एक साथ सांसद रविन्द्र कुशवाहा, विधायक धनन्जय कन्नौजिया और पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने संयुक्त रुप से अनावरण किया। मुख्य अतिथि सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बेल्थरारोड विधानसभा के इस हिस्से में फायर स्टेशन की स्थापना होने से सैकड़ों गांवों सहित सरजू तीर के झुग्गी-झोपड़ी और किसानों की फसल में आग लगने की घटना को अब रोका जा सकेगा।

इधर क्षेत्र को सौगात मिलने पर विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने कहा कि  मैंने जो सपना देखा था उससे हकीकत होते देखना एक सुखद एहसास है। साथ ही उन्होंने सरकार की उपलब्धियों के विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की चर्चा भी की। वहीं मुख्य अग्नि शमन अधिकारी धीरेन्द्र यादव ने बताया कि तत्काल 4 हजार 500 लीटर के वाटर टैंक के एक टैंकर समस्त साज सज्जा के साथ एक चालक एक वरिष्ठ अग्नि शामक 4 फायर मैन के साथ केन्द्र कार्यशील हो गया है। अन्य वांछित सेवाएं सरकार और सुविधाएं मार्च तक उपलब्ध करा दी जाएगी।
उद्घाटन कार्यक्रम में फायर सर्विस के नागेन्द्र सिंह और जितेन्द्र सिंह, जेई रत्नेश कुमार, सहायक अभियंता वी आर मौर्या, उमा चौरसिया, अरविंद नारायण सिंह, शशि प्रकाश चौरसिया, रमेश यादव, फतेह बहादुर सिंह, तेजू लाइन, पंचम गुप्ता, तेजई रजक, यशवन्त सिंह, अशोक वर्मा, राजकुमार कन्नौजिया, मुन्ना गणपति, अनुप सिंह, प्रधान गौवापार अशोक चौरसिया, गोपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!