बलिया में आज योगी सरकार की नीतियों के ख़ि’लाफ़ प्रद’र्शन करेगी समाजवादी पार्टी !

0

बलिया- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर आज नौ अगस्त को कलक्ट्रेट में आज पार्टी नेता और कार्यकर्त्ता धरना-प्रदर्शन करेंगे ।

नगर विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी कालिका यादव ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है। खास तौर पर सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है। उन्होंने नौ अगस्त को जिला मुख्यालय पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि आम जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सरकार तमाम हथकंडे अपना रही है। ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए नगर विस क्षेत्र से दस हजार कार्यकर्ता जिला मुख्याल पहुंचेंगे।

पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्त ने कहा कि मौजूदा सरकार सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। इससे हम डरने वाले नहीं हैं।

वहीँ सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेन्द्र  चौधरी ने बताया कि जिन 25 मांगों को लेकर यह प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा, उनमें उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ न्याय और इस प्रकरण में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उत्तर प्रदेश के बाहर किसी जेल में स्थानान्तरित करने,

सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में पिछले महीने सामूहिक कत्लेआम का कारण बनी जमीन को आदिवासियों को आवंटित कर राजस्व अभिलेख में उनका नाम स्थायी रूप से दर्ज करने और सोनभद्र के उम्भा गांव के नरसंहार की घटना की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषी व्यक्तियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने, अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर फास्ट ट्रेक अदालत के जरिए अविलम्ब सजा दिलाने की मांगें प्रमुख हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here