Connect with us

Uncategorized

बलिया में बारिश से लोगों का हाल बेहाल, मानसून से पहले की तैयारियों की खुली पोल !

Published

on

बलिया में शुरुआती बारिश ने ही प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। हालात ये हैं 15 जून तक नाले-नालियों की सफाई हो जानी चाहिए थी लेकिन कुछ काम अब भी जारी है नालों का मलबा सड़क पर रखा जा रहा है। और बारिश होते ही मलबा या तो वापस नाले में जा रहा है या फिर सड़क पर फैल रहा है। जिससे लोगों की मुश्किल बढ़ गई है।

मंगलवार को कदम चौराहा-अमृतपाली मार्ग पर कुछ ऐसा ही मंजर देखने को मिला। जहां बारिश की वजह से जल जमाव की स्थिति बन गई। सड़कों पर कीचड़ – फिसलन के कारण आवागमन में काफी दिक्कत हुई। शहर के करीब एक दर्जन मुहल्लों में जल जमाव हुआ। सरकारी दफ्तर से लेकर NH और कॉलोनी की सड़कों पर बने गड्ढों में पानी भर गया, जिससे लोगों को आवागमन में बेहद परेशानी हुई। रामपुर आईटीआई चौराहा से आनंदनगर जाने वाले मार्ग पर कीचड़ पसर जाने से स्कूल जाने-आने वाले बच्चों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

कलक्ट्रेट परिसर, पुलिस लाइन और आयुर्वेद कॉलोनी के अलावा बनकटा, निरोहानगर कॉलोनी में कहीं घुटने भर तो कहीं लोगों के घर में पानी घुसने लगा। इसके अलावा एनसीसी तिराहा, मिड्डी चौराहा, हरपुर मुहल्ला, मालगोदाम चौराहा के पास जल जमाव हो गया है। लोगों का कहना है कि हर मानसून से पहले तैयारियों के नाम पर नाले-नालियों की सफाई के दावे होते हैं, फिर भी बारिश के दौरान मुसीबत झेलनी पड़ती है।

Uncategorized

बलिया:

Published

on

बलिया के चितबड़ागांव के जमुना राम मेमोरियल स्कूल में विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर विद्यालय में पढ़ रहे छात्रों को जागरूक किया जाता है। इसी कड़ी में आज स्कूल में एक दिवसीय कराटे ट्रेनिंग कैम्प और कलर बेल्ट टेस्ट का आयोजन किया गया। ये आयोजन द शोतोकान स्पोर्ट्स कराटे फेडरेशन उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में हुआ। इस मौके पर फेडरेशन उत्तर प्रदेश के महासचिव सेंसई एलबी रावत नेशनल रेफ्री कराटे इण्डिया ऑर्गनाइजेशन की उपस्थिति रही।

इस बेल्ट टेस्ट में कराटे की अलग अलग तकनीकों के बारे में बताया गया, इसमें येल्लो बेल्ट, ओम प्रकाश शर्मा, रजनीश गुप्ता, वेद गुप्ता, अमृतेश सिंह, शिव प्रकाश, प्रियल तिवारी, देवाशीष भूषण, अनुपमाराय, रणबीर कुमार, अनूप यादव, संध्या कुमारी पास हुए।

इसके अलावा ऑरेंज बेल्ट एन्डरीव बघेल, तनय यादव,अनमोल गुप्ता, श्रेयशी सिंह, जयवीर सिंह, ग्रीन बेल्ट स्मृति पाठक, अमित विक्रम मिश्रा, ब्लू बेल्ट अंकित यादव हुए पास हुए खिलाड़ियों कों विद्यालय के प्रधानाचार्य ऐब्री बघेल और विद्यालय के प्रबंध निदेशक तुषार नन्द सभी पास हुए।

इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर धर्मात्मा नन्द जी ने बताया कि बालिकाओं को कराटे एवं सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग लेना बहुत जरुरी है, इससे वे खुद को आत्मनिर्भर बना सकती है। इस मौक़े पर विद्यालय के कराटे कोच सुनील यादव ने महासचिव एल बी रावत का स्वागत अभिनन्दन किया। इस मौके अपर वरिष्ठ खेल प्रशिक्षक सरदार मुहम्मद अफजल, आनन्द मिश्रा, अरविन्द चौबे आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading

Uncategorized

dfghdfg

Published

on

dfgdfg

Continue Reading

Uncategorized

sdfasd

Published

on

asdasd

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!