Connect with us

रसड़ा

बलिया- सड़क हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत, नाराज ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Published

on

रसड़ा डेस्क :  बलिया के रसड़ा कोतवाली के रसड़ा- कासिमाबाद मार्ग पर शनिवार की सुबह ट्रक के धक्के से साइकिल सवार छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।  घटना के बाद मौके पर पहुंचे हजारों की संख्या में  गावं वालों ने रास्ते को जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सूचना पर कोतवाली पुलिस व एसडीएम मोतीलाल यादव मौके पर पहुंच गये। इनके द्वारा ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया तथा शव को पीएम के लिए भेजा। मौके से पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गयी।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद थाना क्षेत्र के बढ़ईपुर निवासी बब्बन यादव की पुत्री अर्चना यादव (19) सिलहटा गांव स्थित किसान इंटरमीडिएट कालेज में कक्षा 11वीं की छात्रा थी। शनिवार को लगभग 10 बजे वह रोज की तरह सायकिल से स्कूल आ रही थी। बताते है कि स्कूल के करीब ही उसे अज्ञात बाइक सवार ने धक्का मार दी। जिससे वह सायकिल समेत सड़क पर गिर गयी। इस दौरान अभी वह संभलती तबतक पीछे से आयी ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वहीँ पुलिस अभियोग पंजीकृत कर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए, शव को पी.एम हेतु भेजा गया एवं ट्रक को कब्जा में लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

featured

बिजली विभाग की छापेमार कार्यवाही, अवैध तरीके से बिजली जलाने वाले 15 लोगों पर केस दर्ज

Published

on

रसड़ा में गुरुवार को विद्युत विभाग ने छापेमार कार्यवाही की। विभाग के अधिकारियों ने अवैध रुप से बिजली का प्रयोग कर रहे 15 लोगों पर मामला दर्ज किया। बिजली विभाग की इस कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अवैध रुप से बिजली जलाने वालों के चेहरे के रंग उड़ गए। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के कई लोगों पर 1 लाख से अधिक विद्युत बिल बकाया है, जिसके कारण विभाग ने ऐसे घरों की बिजली काट दी लेकिन यह लोग फिर भी बिना बकाया जमा किए अवैध रुप से बिजली जला रहे थे।इसकी सूचना जैसे ही विभाग को मिली तो मौके पर एसडीओ अनिल कुमार राम व अवर अभियंता श्याम अवध यादव पहुंचे। उनके नेतृत्व में टीम ने कार्यवाही करते हुए 15 लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया।  इसमें छितौनी निवासी शिखर भारती, रामबचन शर्मा, नगर के सदर बाजार निवासी महेश, ब्रह्म स्थान निवासी कुंदन कुमार, महावीर अखाड़ा निवासी तेज बहादुर सिंह, हॉस्पिटल रोड निवासी दीपक कुमार,अब्दुल मन्नान, किराना मंडी निवासी ठाकुर प्रसाद, संजय कुमार जायसवाल, हथुई नागपुर निवासी छोटेलाल यादव, नगरा चौराहा स्थित हरिनारायण राय एवं विनय कुमार जायसवाल रहे।

इसके अलावा हॉस्पिटल रोड के पीछे महेंद्र सोनी, नसीरपुर निवासी दीपक शर्मा, रुगड़ी देवी पत्नी विजय शंकर वर्मा को अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करने पर मुकदमा दर्ज कराया। इस मौके पर पवन कुमार गुप्ता, राहुल गुप्ता, ओमप्रकाश, राजेश सिंह विद्युत कर्मी रहे। साथ ही साथ चिलकहर क्षेत्र में भी अभियान चलाया। इस दौरान अवर अभियंता तारकेश्वर यादव के नेतृत्व में राजस्व वसूली की गई। इस दौरान 10 हजार से अधिक वाले 34 व 50 हजार से अधिक वाले तीन बकायेदारों की लाइन काटी गई। हालांकि 20 उपभोक्ताओं से 52 हजार रुपये विद्युत बिल की वसूली की गई।

Continue Reading

featured

बलिया की युवती, जौनपुर में फांसी से लटकी मिली

Published

on

बलिया की युवती, जौनपुर में फांसी से लटकी मिली।

जौनपुर के मछलीशहर में एक युवती ने रविवार की रात कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। युवती का शरीर चुंगी चौराहा स्थित एक किराए के मकान में फांसी पर लटकी हुआ मिला। युवती मछलीशहर के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में बतौर संविदा नर्स तैनात थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिली है।

मछलीशहर के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर टिकाकरण के कार्य में लगी संविदा नर्स अनिता यादव मूल रूप से बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। रसड़ा के मुस्तफाबाद गांव की निवासी थी। पुलिस के मुताबिक अनिता यादव गत शनिवार को अपने घर गई थी। रविवार की देर शाम वह घर से लौटी थी। इसके ठीक एक दिन बाद उसका शरीर किराए के मकान में रस्सी से लटकी हुई मिली। पुलिस ने इसे आत्महत्या माना है।

अनिता यादव की मां ने पुलिस को बताया है कि एक साल पहले उनकी तैनाती संविदा नर्स के तौर पर मछलीशहर में हुई थी। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। नर्स के घर वालों ने अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। बता दें कि रविवार की देर रात अनिता यादव के किसी साथी ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। तभी मौके पर पहुंचे कस्बा के चौकी प्रभारी सकलदीप सिंह ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला था।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने कहा कि नर्स ने किन कारणों से आत्महत्या की है अभी तक यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस हर पहलू की तहकीकात कर रही है। पुलिस के अनुसार अनिता यादव ने फांसी लगाने से पहले सहयोगी स्वास्थ्य कर्मी को वाट्सएप पर फंदे की तस्वीर भेजी थी। हालांंकि अभी तक आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है।

Continue Reading

रसड़ा

बलिया- टैक्टर और टेंपों की टक्कर से हादसा, बुजुर्ग की मौत

Published

on

बलिया। रसड़ा क्षेत्र में दो सड़क हादसों में एक की मौत हो गई। कुछ लोग घायल हो गए। जबकि तीन हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनका इलाज जारी है। टैक्टर और टेंपों की टक्कर की वजह से हादसा हुआ।जिसमे एक बुजुर्ग की मौत हुई। दूसरा हादसे बाइक पलटने से हुआ।

दरअसल रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग के नींबू गांव के पास शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे ट्रैक्टर व टेंपो में टक्कर हो गई। इसमें टेंपो में सवार 65 वर्षीय रामलक्षन चौहान पुत्र स्व. लालजी चौहान निवासी बांकी थाना बरेसर, गाजीपुर की मौत हो गई। अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आईं। रामलक्षन रसड़ा से रिश्तेदारी दुर्गाथान, गाजीपुर जा रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए। घायल को तत्काल रसड़ा अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं रसड़ा-मऊ मार्ग के पहसा चट्टी के समीप शुक्रवार की रात एक बाइक पलटने से तीन युवक घायल हो गए। प्रमोद राजभर पुत्र रामवृक्ष राजभर, योगेंद्र पुत्र सुंदर व जीतेंद्र पुत्र मंटु निवासी डेहरी बाइक से मऊ जा रहे थे। अचानक सामने बछड़ों के आ जाने से बाइक बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई। घायल तीनों युवकों को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!